Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

कोरोना वॉरियर्स का इंश्योरेंस कराएगी उत्तराखंड सरकार

उत्तराखंड सरकार ने कोरोना वायरस के लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। ऐसे संकट की घड़ी में सीएम त्रिवेंद्र ने विधानसभा सत्र में प्रदेश सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए घोषणा की सभी सफाईकर्मी, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकार्मी और पत्रकारों की बीमा करवाएगी।

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच पीएम और सीएम त्रिवेंद्र जनता को हर संभव मदद करने घोषणा की है। तो वहीं, राज्य सरकार ने पहले ही कोरोना वायरस से लड़ने में अहम भूमिका निभा रहे लोगों को पहले ही वॉरियर्स घोषित कर चुकी है। राज्य सरकार ने यह फैसला उस वक्त लिया है जब लोगों के मन में कोरोना को लेकर बेहद डर बना हुआ है।

गौर हो कि प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री हर कोई यही अपील कर रहा है कि वह किसी ना किसी तरह से स्वास्थ्यकर्मी, सफाईकर्मी और मीडियाकर्मियों का हौसला बढ़ाए। किसी भी तरह से इन सभी लोगों का हौसला ना डगमगाए। इसी को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह ने विधानसभा में सफाईकर्मी, पत्रकार, पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों का बीमा करवाने की घोषणा की है।

इस के साथ ही सीएम त्रिवेंद्र ने यह भी कहा है कि वह अपने तमाम विधायकों से आग्रह करेंगे कि 15 लाख के अलावा और भी पैसा वह अपनी विधायक निधि से इस वक्त स्वास्थ्य महकमे को जारी करवाएं। ताकि आगे किसी भी तरह की फंड की कमी ना हो पाए और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ने में कोई कमी ना हो

Leave A Reply

Your email address will not be published.