Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

होंडा सिटी कार से 1.50 लाख की 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

ऋषिकेश: कोतवाली क्षेत्र में श्यामपुर चैकी पुलिस ने एक होंडा सिटी कार से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। शराब तस्कर पुलिस की चेकिंग को देखने के बाद बैरियर पर टक्कर मारकर वाहन सहित भाग गया था। पुलिस के पीछा करने पर उसने सड़क किनारे कार को खड़ा किया और मौके से फरार हो गया। बरामद शराब की कीमत करीब डेढ़ लाख रुपये है।

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि शराब वह नशीले पदार्थों की बिक्री रोकने के लिए पुलिस निरंतर अभियान चला रही है। अभियान के तहत गठित टीम द्वारा चैकी श्यामपुर गेट तिराहा ऋषिकेश के पास चेकिंग के दौरान लग्जरी वाहन हौंडा सिटी को चेकिंग के लिए रोका तो चालक और उसका साथी पुलिस को देखकर बैरियर में टक्कर मारकर उपरोक्त वाहन लक्कड़ घाट रोड की तरफ भगा ले गया।

चालक ने कच्ची रोड में ले जाकर गाड़ी लॉक कर अंदर झाड़ियों की तरफ भाग गया। वाहन को खोल कर चेक किया तो उसमें अंग्रेजी शराब की 25 पेटी बरामद हुई। पुलिस ने शराब की अनुमानित कीमत लगभग 1,50,000 (एक लाख, पचास हजार रुपये) बताई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वाहन को मोटर अधिनियम के अंतर्गत सीज किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.