Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

उत्तराखंड में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 319 लोग गिरफ्तार

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लगाया है। वहीं कुछ लोगों इस लॉकडाउन का उल्लघंन करते हुए भी नजर आ रहे थे। देहरादून में नियमों का उल्लंघन करने पर 60 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

देहरादून में आज लॉकडाउन को उल्ल्घन करते हुए 60 लोगों गिरफ्तार हुए है वहीं एमवी एक्ट का उल्लघंन करने पर 276 वाहनों का चालान और 130 वाहनों स दौरान सीज किया गया है। इसके साथ ही रायवाला थाना पुलिस ने 15 श्रमिक को पकड़ा जो जंगलों के रास्ते यूपी की ओर जा रहे थे। जानकारी के मुताबिक ये श्रमिक डोईवाला चीनी मिल में काम करते हैं। पुलिस ने श्रमिकों को क्वारंटाइन भेज दिया है।

देहरादून के आलाव हरिद्वार में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर चार लोगों को गिरफ्तार किया गया। इसके अलावा मोटर व्हीकल एक्ट का उल्लंघन करने पर 15 वाहनों के चालन किए और 54 वाहन सीज किए गए। गढ़वाल क्षेत्र में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 45 वाहन सीज किए गए हैं।

इसके साथ उत्तराखंड में अभी तक लॉकडाउन का पालन नहीं करने पर प्रदेश में 106 मुकदमे दर्ज किए गए। इस दौरान 319 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। प्रदेश में अब तक कुल 468 मुकदमे दर्ज कर 2310 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसके साथ ही अभी तक मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कुल 7874 वाहनों के चालान, 2211 वाहन सीज, जबकि 58,08,420 रुपये जुर्माना वसूला जा चुका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.