Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

आसमान की लग्जरी दुनिया का घिनौना सच जानकर उड़ जाएंगे होश, एक एयर होस्टेस की कहानी सुनिये…

आसमान में सेक्स और साजिश  का एक बड़ा खुलासा हुआ है, जी हां ये सच है आप सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसे हो सकता है तो हम आपका पूरी कहानी से रुबरु कराते हैं। दरअसल एक एयर होस्टेस ने अपनी किताब में अरबपतियों द्वारा प्राइवेट जेट के अंदर की जाने वाली अय्याशियों का खुलासा किया है। दुनियाभर की नामचीन हस्तियां अक्सर अपने पास निजी विमान रखती हैं । प्राइवेट जेट्स का इस्तेमाल करने वालों में उद्योगपतियों से लेकर, नेता, फिल्मी सितारे, खेल जगत की हस्तियां तथा अन्य क्षेत्रों के दिग्गज लोग शामिल हैं। आसमान में उड़ने वाले इन बेशकीमती विमानों में जो सुविधाएं मिलती हैं वो किसी पांच सितारा होटलों से कम नहीं होती है। लेकिन इन जेट्स के पीछे की दुनिया में क्या होता है इसे उजागर किया है वहां काम कर चुकी एक एयर होस्टेस ने जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

एयर होस्टेस सास्किया की किताब में खुलासा

एयर होस्टेस सास्किया स्वान ने प्राइवेट जेट की लग्जरी दुनिया की जो घिनौनी गतिविधियां सामने रखी उसे जानकर हर कोई हैरान हो जाएगा। उन्होने अपनी किताब में खुलासा करते हुए लिखा कि प्राइवेट जेट्स में कर्मचारियों को मालिकों के साथ सोने के लिए रखा जाता है। अनुभवी फ्लाइट अटेंडेंट सास्किया स्वान ने इस संबंध में एक किताब ‘एबव एंड बियॉन्ड: सीक्रेट्स ऑफ ए प्राइवेट फ्लाइट अटेंडेंट’  में निजी जेट्स के अरबपतियों की जो सच्चाई बयां की है उसे शायद ही कोई जानता हो। सास्किया ने अएपनी किताब के जरिये बताया कि कैसे अरबपतियों की चमकदार दुनिया ने उन्हें अंधेरे के गर्त में धकेल दिया था जहां से वह चाहकर भी बाहर नहीं निकल सकती थी। वहां एयर होस्टेस के पास लग्जरी ब्रांड के कपड़े, घड़ी और अन्य सामान मौजूद रहते थे। उन्होने बताया कि वह पहले एक एयरलाइंस में थी जहां उसे कम पैसे मिलते थे लेकिन बाद में उसे प्राइवेट जेट में नौकरी मिली और अच्छा वेतन भी। एक शानदार लग्जरी लाइफस्टाइल पाकर वह बेहद खुश थी। नियमित रूप से पांच सितारा होटलों में रहने और डिजाइनर पोशाक पहनने को मिलता था।

‘अय्याशी का अड्डा होते प्राइवेट जेट’

सास्किया ने अपनी किताब में लिखा कि उन्हे नौकरी ज्वॉइन करने से पहले आठ गोपनीय समझौतों पर हस्ताक्षर करने पड़े थे। वह अक्सर अपने बॉस के साथ ट्रैवल करती थी तो कई बार बच्चे भी होते थे। एक किससे का जिक्र करते हुए उन्होने लिखा कि एक बार इस्तानबुल से अमेरिका जाने के दौरान जब उनकी पत्नी ने अपने पति को अलविदा कहा था तब इस अरबपति की गर्लफ्रेंड इस प्राइवेट जेट में चढ़ गई थी। इतना ही नहीं सास्किया को अपने मालिक के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाने पड़े थे क्योंकि वह उन समझौतों में बंधी थी जिन पर उसने नौकरी ज्वॉइन करने से पहले साइन किए थे और ऐसा उनके साथ सालों तक होता रहा।

किताब में सऊदी के एक प्रिंस की भी सच्चाई उजागर

सास्किया बताती है कि उन्होने करीब तीन साल पहले एक सऊदी प्रिंस के लिए काम करना शुरू किया। वह बताती हैं कि जब भी प्रिसेंस जेट में आती थी तो उन्हें बेड पर सफेद गुलाब के फूल चाहिए होते थे। वहीं जब उनकी पत्नी के अलावा कोई और महिला बेड पर आती थी तो प्रिंस को गुलाब के लाल फूल बेड पर चाहिए होते थे। सास्किया ने एक बार प्रिंस को किसी और महिला के साथ सेक्स करते हुए भी देखा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.