Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

About Me

सत्य वॉइस (satyavoice.com) हिंदी भाषी राष्ट्रीय समाचार वेबसाइट है। इस वेबसाइट की शुरुआत नवंबर 2019 में देहरादून (उत्तराखंड) से हुई। तब से सत्य वॉइस लगातार पूरी सक्रियता के साथ अपने पाठकों तक देश-दुनिया के सभी समाचारों को पहंचा रहा है। राष्ट्रीय स्तर के समाचारों के साथ ही सत्य वॉइस सभी राज्यों के समाचारों को प्रमुखता के साथ कवर करता आ रहा है। विशेष कर उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश की खबरों को सत्य वॉइस प्रमुखता से कवर करता है। दोनों ही राज्यों में जिला से लेकर तहसील स्तर पर रिपोर्टर काम करते हैं।

राजनीति, अर्थजगत, समाज-संस्कृति, कृषि, धर्म-आध्यात्म, पर्यावरण, पर्यटन, खेल, व्यापार आदि सभी प्रमुख क्षेत्रों की खबरें सत्य वॉइस पर प्रकाशित होती हैं। अपनी खबरों की विश्वसनीयता से सत्य वॉइस ने सालभर की अवधि में ही मजबूत पाठक वर्ग तैयार कर लिया है। गूगल एनालिटिक्स की रिपोर्ट के अनुसार वर्तमान में सत्यावॉइस के पाठकों की संख्या प्रतिमाह 50 हजार से अधिक है।

हमारा उद्देश्य :

सत्य वॉइस का उद्देश्य पाठकों तक सबसे विश्वसनीय, सबसे सटीक और निष्पक्ष खबरें पहुंचाना है। जनता के मुद्दों को आवाज देकर उन्हें सामने लाने के लिए सत्य वॉइस प्रतिबद्ध है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में पत्रकारिता के मूल सिद्धांतों का पालन करते हुए सही तथ्यों को सामने रखना हमारा उद्देश्य है।

हमारी ताकत :

सत्य वॉइस की असली ताकत पाठक हैं। इसी भरोसे का परिणाम है कि हमारी पाठक संख्या लगातार बढ़ रही है।

हमारी टीम :

सत्य वॉइस वेबसाइट के संचालन के लिए देहरादून स्थित न्यूजरूम में अनुभवी संपादकीय टीम दिन रात काम करती है। इसके अलावा देश के सभी प्रमुख शहरों में संवाददाताओं का पूरा नेटवर्क है, जो हम तक समाचार पहुंचाते हैं।

Website : https://satyavoice.com/
Youtube : https://youtube.com/c/SatyaVoice  
Facebook : https://www.facebook.com/satyavoicenews/

Twitter : https://twitter.com/SatyaVoice
Instagram : https://instagram.com/satyavoice
Linkedin : https://www.linkedin.com/in/satya-voice