Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

अमिताभ बच्चन ने खरीदी नई विटेंज कार, प्रशंसक दे रहे बधाई

दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपनी नई कार को लेकर चर्चा में हैं। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कारों के शौकीन हैं। अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पीले रंग की सुंदर विंटेज कार के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है। अमिताभ के प्रशंसक उन्हें नई कार के लिए बधाई दे रहे हैं। अमिताभ अपने घर के बाहर खड़ी विंटेज कार के साथ पोज देते हुए ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘समय से परे।’ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने 3464वां ट्वीट किया-‘ऐसा समय होता है जब नि:शब्द होते हैं.. अभी मेरे साथ ऐसा ही है.. व्यक्त करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन कुछ भी नहीं निकलता है … गुजरे समय की कहानी .. समय से परे एक भाव।’
अमिताभ बच्चन के पास रॉल्स रॉयस, रेंज रोवर, बेंटली और मर्सेडीज जैसी कई लग्जरी कारें हैं। अमिताभ बच्चन की नई पीले रंग की कार फोर्ड प्रीफेक्ट है, जिसका उत्पादन 1938 से 1961 के बीच में हुआ था। यह खास मॉडल 1950 के दशक में तैयार किया गया था। अमिताभ के प्रशंसकों द्वारा साझा की गई कुछ तस्वीरों में उन्हें अपने घर के बाहर ड्राइव करते हुए दिखा गया है। ड्राइवर की सीट पर अमिताभ है और उनके बगल में एक और आदमी बैठा दिखाई देता है और पीछे की सीट पर एक महिला बैठी है।
अमिताभ के प्रशंसकों को उनकी नई कार बहुत पसंद आई है। एक प्रशंसक ने लिखा-‘नई कार के लिए बधाई।’ एक अन्य ने लिखा-‘अब आपको हमेशा इस नई कार को चलाने का जुनून रहेगा…आनंद लें सर..।’ एक प्रशंसक ने लिखा-‘हम आपको इस नई कार के साथ देखने के लिए बहुत खुश है .. हमेशा खुश रहें।’ अन्य लोगों ने भी अमिताभ की पीले रंग की कार के साथ तस्वीर पोस्ट कर लिखा-‘अभिनेता के पास 1991 की फिल्म ‘अकीला’ में एक पीले रंग की कार भी थी, जिसे ‘रामप्यारी’ कहा जाता था।’ बॉलीवुड के शहंशाह की इस साल कई फिल्म रिलीज होने वाली है, जिसमें ‘गुलाबो सिताबो’ ( 17 अप्रैल ),  ‘झुंड'(8 मई), ‘चेहेरे’ (17 जुलाई ) और ‘ब्रह्मास्त्र’ (4 दिसंबर) शामिल है। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने पिछले साल बॉलीवुड में 50 साल पूरे किए हैं। 7 नवंबर, 1969 को उनकी पहली फिल्म ‘सात हिंदुस्तानी’ रिलीज हुई थी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.