Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

शपथ लेने से पहले उद्धव ठाकरे ने किया भाई को फोन, शामिल होने का दिया न्योता

नई दिल्ली। महाराष्ट्र की राजनीति के लिए 28 नवंबर का दिन काफी अहम बन गया है। क्योंकि लंबी जद्दोजहद और जोड़-तोड़ के बाद आखिरकार महाराष्ट्र में नई सरकार का गठन हो रहा है। ठाकरे परिवार का पहला सदस्य उद्धव ठाकरे बतौर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने जा रहा है।

यही वजह है कि उद्धव ठाकरे के शपथ समारोह को एक भव्य जलसे के तौर पर प्रस्तुत करने की तैयारी है। देशभर के तमाम दिग्गज नेताओं को इस समारोह में शामिल होने का न्योता दिया गया है। तमाम दिग्गजों के बीच उद्धव ठाकरे ने पर्सनली जिस नेता को फोन किया है वो है उनका भाई राज ठाकरे

जी हां उद्धव ठाकरे ने अपने शपथ समारोह में शामिल होने के लिए शिवसेना से अलग हो चुके मनसे प्रमुख राज ठाकरे को फोन किया है। निजी तौर पर उद्धव ने उन्हें आग्रह किया है कि वे ठाकरे परिवार के पहले सदस्य के सीएम पद की शपथ समारोह का हिस्सा बने।

उद्धव के इस फोन ने राजनीतिक गलियारों में जमकर सुर्खियां बंटोरी हैं। दरअसल राजनीति विशेषज्ञ ये मान रहे हैं उद्धव एक हाथ बढ़ाकर अपने दुश्मनों की संख्या कम करने की कोशिश में जुट गए हैं। ऐसे में शुरुआत घर से हो सकती है। राज ठाकरे बुलाना भी इसी कड़ी का हिस्सा माना जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.