Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

पीलीभीत रोड पर डंपर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

खटीमा: खटीमा में पीलीभीत रोड पर डंपर ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। युवक को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, दूसरी ओर, काशीपुर में भी मुरादाबाद रोड पर एक युवक को एक वाहन ने टक्कर मार दी। राहगीरों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है।

चारुबेटा गांव का 35 वर्षीय मो. अहमद उर्फ गुड्ड पुत्र अब्दुल अहमद शुक्रवार को नगर स्थित एक बैंक में खाते से संबंधी कामकाज निपटाने के लिए बाइक पर पड़ोस की एक महिला के साथ खटीमा आ रहा था। वन विभाग के एसडीओ कार्यालय के समीप पीलीभीत की ओर से आ रहे डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। दोनों जमीन पर गिर पड़े। घटना के बाद चालक डंपर छोड़ मौके से भाग निकला। 108 सेवा से मो. अहमद को नागरिक अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अहमद चारुबेटा में हेयर कटिंग की दुकान चलाता था। अहमद के परिवार में पत्नी रुबी, मां अनीशा, पुत्री इफरा, अजूबी व पुत्र मो. हुसैन हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।
वहीं, काशीपुर में सड़क दुर्घटना में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों ने सरबरखेड़ा स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। शुक्रवार दोपहर करीब बारह बजे एक युवक को किसी वाहन ने मुरादाबाद रोड स्थित ग्राम कुदईयोवाला मोड़ पर टक्कर मार दी। युवक की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.