Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

नही रहे पूर्व मंत्री और भाजपा विधायक वीरेंद्र सिंह सिरोही , बीमारी के चलते निधन

बुलंदशहर । सदर विधायक वीरेन्द्र सिंह सिरोही का आज प्रात: बीमारी के चलते निधन हो गया है । उन्होने आज प्रात: दिल्ली के एक हाॅस्पिटल में अन्तिम सांस ली ।
करीब 74 वर्षीय श्री वीरेन्द्र सिंह सिरोही को लीवर में बीमारी के चलते उनके परिजनों ने 8 फरवरी को दिल्ली के आईएलबीएस हाॅस्पिटल में भर्ती कराया था । उनके निधन से जनपद में शोक की लहर दौड़ गई है ।

यूपी सीएम योगी ने ट्वीट किया, ‘बुलंदशहर सदर से विधायक श्री वीरेंद्र सिंह सिरोही जी के निधन की खबर सुनकर व्यथित हूं। उनका जाना समाज के लिए अपूरणीय क्षति है। खबर है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने नोएडा के प्रोग्राम में बदलाव करके एक बजे तक बुलंदशहर पहुंचेंगे । यहां वो वीरेंद्र सिंह सिरोही के शोक संतप्त परिवार को सांत्ववना देंगेे ।

अगौता विधानसभा  के विलय होने के बाद बुलंदशहर विधानसभा सीट से कई बार विधायक रहे श्री वीरेन्द्र सिंह सिरोही वर्तमान में विधानसभा में मुख्य सचेतक के पद पर थे । वह पूर्व में प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री के पद पर भी रहे हैं ।
उनके करीबी बीजेपी में जिला उपाध्यक्ष शरद त्रिवेदी ने बताया कि उनका पार्थिव शरीर सुबह 10 बजे तक दिल्ली से उनके निज निवास स्थान प्रीत विहार पहुंचेगा ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.