Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

भाजपा फैला रही अफवाह, NDA में शामिल नहीं हो रही JDS

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और जनता दल (सेक्युलर) के नेता एचडी कुमारस्वामी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी विधिवत तरीके से अफवाह फैला रही है कि जद एस राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल होने जा रहा है।

कुमारस्वामी ने रविवार को ट्वीट करके कहा कि भाजपा ग्राम पंचायत चुनावों को जीतकर समझ गई है कि जेडीएस को खत्म करने की सारी कोशिशें नाकामयाब हो गई हैं। इसीलिए भाजपा विधिवत तरीके से जद एस के राजग में शामिल होने की अफवाह फैला रही है। लेकिन यह सभी बातें झूठी हैं। कुमारस्वामी ने कहा कि उनका राज्य के भाजपा नेताओं से बेहतर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अच्छा तालमेल है।

उन्होंने कहा कि भाजपा को जेडीएस के मुद्दों से दूर रहना चाहिए। भाजपा जद एस के कार्यकर्ताओं और उसके समर्थकों के दिमाग में जहर घोलने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को भाजपा की दोस्ती की जरूरत नहीं है। राज्य के विकास में ही उनका पूरा ध्यान है। इस समय गठबंधन की कोई आवश्यकता नहीं है।

कुमारस्वामी ने कहा कि 1997 में जब देवेगौड़ा ने बतौर प्रधानमंत्री अपना पद छोड़ा तब अटल बिहारी वाजपेयी ने कहा था कि वह उनका और जनता दल का समर्थन करेंगे। हमने अतीत में प्रधानमंत्री का पद छोड़ा है और केंद्र के अधिकार को अस्वीकार किया है। कर्नाटक में 5,728 ग्राम पंचायतों के लिए 91,339 सीटों पर 22 और 27 दिसंबर को चुनाव हुए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.