Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से पांच की मौत, सीएम योगी ने दिखाई सख्ती

यूपी में योगी सरकार के सख्त रवैये से अपराधियों में डर देखने को लगातार मिल रहा है चाहे सिस्टम से जुड़ा कोई अधिकारी हो या फिर उत्तर प्रदेश का कोई अपराधी हर जगह कानून का डर देखने को मिल रहा है गाजियाबाद में भ्रष्टार की पोल खुलने के बाद अब बुलंदशहर की घटना में सीएम योगी बेहद सख्त नजर आ रहे हैं जहरीली शराब से हुई पांच लोगों की मौत ने सीएम योगी ने बेहद कड़े निर्देश दिये हैं उन्होने बुलंदशहर की घटना पर दोषियों के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही उन्होने  वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल मौक़े पर जाकर हर पीड़ित को बेहतर इलाज दिलाने का भी आदेश दिया है। इसके अलावा मुख्यमंत्री ने दोषी डिस्टीलरी के ख़िलाफ भी कठोरतम कार्रवाई करने के लिए कहा है।

क्या था मामला जिसपर सीएम ने दिखाई सख्ती

गौरतलब है कि बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से अब तक कुल पांच लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 16 लोगों की हालत गंभीर है। गंभीर लोगों को उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस मामले में लापरवाही के आरोप में थाना प्रभारी समेत तीन लोगों को निलंबित कर दिया गया है।

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने क्या कहा ?

जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह पाया गया कि शराब बाहर से लाई गई थी। शराब की दुकानों पर छापेमारी की जा रही है। उन्होने कहा कि मरने वालों में सभी लोग मजदूरी के कार्य से जुड़े हुए थे। मृतकों ने गांव में ही अवैध रूप से शराब बेचने वाले एक युवक से रात शराब खरीदकर पी गई थी। शराब पीने के कुछ देर बाद ही लोगों की हालत बिगड़ने लगी। परिजन उपचार के लिए उन्हें चिकित्सकों के पास लेकर पहुंचे। जिसमें से पांच लोगों की मौत हो गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.