Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

बेबी डॉल कोरोना की चपेट में, लंदन से आने के बाद दी थीं शानदार पार्टी,

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर कोरोना ( Covid -19) पॉजिटिव पाई गई हैं। बताया जा रहा है कि वे 15 मार्च को लंदन से लखनऊ आई थीं। लखनउ में ही वे एक अपार्टमेंट में रहती हैं। जो जानकारी छनकर आ रही है उसके मुताबिक एयरपोर्ट पर वह ग्राउंड स्टाफ की मिलीभगत से वॉशरूम में छिपकर बिना जांच कराए बाहर आ गई थीं। लंदन से लौटने के बाद कनिका ने रविवार को लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में एक शानदार पार्टी दी थी, जिसमें लखनऊ के तमाम बड़े अफसर और कई नेता शामिल हुए थे। वह दो से तीन पार्टियों में गई जहां उनके संपर्क में तीन से 400 लोग आएं हैं।  इसके बाद शहर की कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुईं। एक पार्टी में उनके साथ राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भी शामिल हुए। इस घटना के सामने आने के बाद से पूरे अपार्टमेंट में हड़कंप है।

कई लोग डंपी की पार्टी जिसमे कोरोना वायरस पीड़ित कनिका थी मौजूद वहॉ से गये थे, संजय सेठ की पार्टी मे और संजय सेठ की पार्टी मे थे एक दर्जन से ज़्यादा आईएएस और आईपीएस। अब इस बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर की लापरवाही ने कई लोगों की जान खतरे में डाल दी है।

वसुंधरा राजे सेल्फ़ आइसोलेशन में

वसुंधरा राजे ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है कि कनिका कपूर का टेस्ट पॉज़िटिव पाये जाने के बाद उन दोनों लोगों ने ख़ुद को आइसोलेट कर लिया है । बताया जा रहा है कि इस पार्टी में कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह भी शामिल थे । दुष्यंत लखनऊ से दिल्ली जाने के बाद संसद गए थे और कई नेताओं से मुलाकात की थी। दुष्यंत ने भी कोरोना टेस्ट करवाया जबकि उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद सभी ने राहत की सांस ली है। ये जानकारी दुष्यंत के सचिव नीलू श्रीवास्तव ने दी।

एक बार फिऱ आप लोगों से प्रार्थना खुद को घर में क़ैद करिये , एकदम बाहर निकलना बंद करिये। कनिका पर लापरवाही का आरोप इसलिए भी लग रहा है क्योंकि विदेश यात्रा से लौटने के बाद उन्होंने ना तो कोई जांच कराई और ना ही 14 दिनों की आइसोलेशन अवधि पूरी की। इस दौरान बेरोकटोक वह कई लोगों में संपर्क में रहीं। यहां तक कि उन्होंने कई लोगों के साथ सेल्फी भी ली है। सोशल मीडिया पर भी लोग कनिका की इस लापरवाही पर लोगों का गुस्सा उबल रहा है। बताया जा रहा है कि 14 मार्च को कनिका लंदन से लखनऊ आई थीं। राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया को भी कनिका के बगल में देखा गया था। अब कनिका के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन सभी लोगों में दहशत फैल गई है जो इस पार्टी में शामिल हुए थे। उस अपार्टमेंट के लोग भी सकते में हैं, जिसमें कनिका के माता-पिता रहते थे। एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद सोशल डिस्टेंसिंग पर जोर दे रहे हैं

वही डालीबाग में अकबर अहमद डम्पी के घर के आसपास पसरा सन्नाटा, पार्टी में सिंगर को कोरोना की पुष्टि होने के बाद मचा हड़कंप, क्षेत्र में अफ़रातफ़री का माहौल। आसपास की दुकानें बंद, यहां पर रहने वालों में भी दहशत साफ़ देखी जा सकती है।

शालिमार गैलेंट के लोगों से भी बात की थी। इस अपार्टमेंट के ज्यादातर लोगों ने अपनी बिल्डिंग खाली कर दी हैं और दूसरे स्थान पर शिफ्ट हो गए हैं। बता दें कि कनिका कपूर का पूरा परिवार इसी बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरे परिवार को क्वारंटीन यानी नजरबंद रखा जा रहा है। आपको बता दें कि कनिका कपूर बॉलीवुड की जानी.पहचानी सिंगर हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई मशहूर गाने गाए हैं। उनके गाये बेबी डॉल, चिट्टियां कलाइयां जैसे गाने लोगों की जुबान पर रहते हैं।

कनिका कपूर कानपुर भी गई थीं 

अपने रिश्तेदार संजय कपूर की गृहप्रवेश पार्टी में शामिल हुई थीं। पार्टी में करीब 25 लोग मौजूद थे। सभी अब दहशत में हैं। वहीं, इसके बाद अब लखनऊ में कोरोना पॉजिटिव लोगों की संख्या नौ हो गई है। शुक्रवार को खुर्रमनगर के तीन और महानगर की एक महिला में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। संक्रमित मरीजों के घर स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। मरीजों को केजीएमयू ले जाया गया। इसके पहले गुरुवार को दो लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.