Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

दिल्ली में फिर बजा आप का डंका, भाजपा की करारी हार, कांग्रेस का सफाया

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की शानदार वापसी हुई है। आम आदमी पार्टी ने 63 सीटों पर जीत हासिल कर शानदार बहुमत हासिल कर लिया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी मात्र 7 सीटें ही जीत सकी। कांग्रेस पार्टी पिछली बार की तरह इस बार भी साफ हो गई है। पार्टी का खाता भी नहीं खुल सका है।

चुनाव में मिली शानदार जीत से खुश आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे दिल्ली वासियों की जीत बताया है।

अरविंद केजरीवाल ने पार्टी दफ्तर पहुंच कर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जश्न मनाया और उन्हें संबोधित किया।

पार्टी दफ्तर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को जिता कर उनके विकास कार्यों पर मुहर लगा दी है।

दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने दिल्ली में हार स्वीकार कर ली है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत तमाम नेताओं ने जनादेश के सम्मान की बात कहते हुए आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई दी है।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत पर देशभर से नेताओं की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, केरल के मुख्यमंत्री पिनराई वियजन, कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव समेत तमाम नेताओं और राजनीतिक दलों ने आम आदमी पार्टी को जीत की बधाई दी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.