Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

दिल्ली – डॉक्टर की शादी समारोह से ज्वैलरी से भरा बैग और पिस्तौल चोरी

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के अशोक विहार इलाके में एक डॉक्टर की शादी समारोह के दौरान उसकी पिस्टल, रुपए व ज्वैलरी से भरा बैग चोरी कर लिया। बैग में एक पिस्टल, सात कारतूस, कान की बाली, चेन, मंगलसूत्र, हार सभी सोने की, 15 चांदी के सिक्के तथा सात हजार रुपर रखे हुए थे। पीड़ित की पहचान प्रत्यूष आनंद (35) के रुप में हुई है। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर केस दर्जकर आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस शादी समारोह की वीडियो रिकार्डिंग व सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल कर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं।

मूलत: बिहार के समस्तीपुर निवासी प्रत्यूष आनंद परिवार के साथ गंगा राम वाटिका चौखंडी, तिलक नगर इलाके में रहते है। प्रत्यूष गुलाबी बाग सरकारी डिस्पेंसरी में बतौर डॉक्टर तैनात है। प्रत्यूष ने पुलिस को बताया कि पुष्प अलीला वैंकेट हाल में मंलवार को उनकी शादी का रिसेप्शन था। वह समारोह में अपनी लाइसेंसी पिस्टल व 7 कारतूस साथ ले आया था।

जब समारोह चल रहा था तो करीब 8 बजे रिश्तेदारों ने ग्रुप फोटो खिंचवाने को कहा। इस पर प्रत्यूष अपनी पिस्टल को अपने पिता के बैग में रख दिया और फोटो खिंचवाने लगा। जब करीब 9 बजे वह पिता के बैग से पिस्टल लेने गया तो उनके पास बैग नहीं था। वह कुछ दूरी पर रिश्तेदारों से बात कर रहे थे। उनसे पूछने पर कहा कि बैग सोफे पर रखा था जहां वे बैठे थे। बैग की तलाश की गई लेकिन नहीं मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामला दर्जकर जांच कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.