Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

इटली में फंसीं सिंगर श्वेता पंडित,देखें ये वीडियो

मुंबई । बॉलीवुड सिंगर श्वेता पंडित अपने इटालियन मूल के पति इवानो फुच्ची के साथ इटली में रहती हैं। सिंगर श्वेता पंडित कोरोना वायरस के चलते इटली में फंस गई हैं। वायरस के बढ़ते प्रकोप को रोकने के लिए इटली में लॉकडाउन किया जा चुका है। ऐसे में श्वेता पंडित भी पति के साथ इंडिया नहीं लौट पाईं और इस वक्त होम आइसोलेशन में अपना समय काट रही हैं। श्वेता ने इस दौरान का अनुभव अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।  जिसमें उन्होंने बताया कि वह वहां सेफ हैं। साथ ही कि क्या फेस कर रही हैं।

इटली में फंसी सिंगर श्वेता पंडित, शेयर किया वीडियो के लिए इमेज नतीजे

उन्होंने बताया कि सुबह उठते ही उन्हें सबसे पहले ऐंब्युलेंस की आवाज सुनाई देती है। श्वेता ने बताया कि वह 1 हफ्ते से कमरे से नहीं निकली।

https://www.instagram.com/tv/B-IM2N-qLNt/

पता ही नहीं चलता कि कब और किससे मिलने से हुआ। सर्दी-जुकाम दिखता है और डॉक्टर के पास जाने पर पता चलता है कि आईसीयू की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वायरस खतरनाक है और इटली में 8000 जानें जा चुकी हैं। उन्होंंने कहा कि उनकी खैरियत पूछने के लिए भारत से फोन आए। यह धीरे-धीरे पूरी दुनिया में फैल रहा है। भारत लकी है जो यह बीमारी वहां इतनी देर में पहुंची। श्वेता ने बताया कि इटली में यह वायरस इतना कैसे फैल गया। यह किसी को नहीं पता कि चीन से इतनी बड़ी तादात में इटली में कैसे फैल गया। उन्होंने बताया कि इन्फेक्शन का पता नहीं चलता और पता चलता है तो बहुत देर हो जाती है।

श्वेता पंडित ने ‘मोहब्बतें’, ‘साज’, ‘दिल क्या करे’, ‘राजू चाचा’ और बाद में ‘नई पड़ोसन’, ‘जूली’, ‘कभी अलविदा न कहना’, ‘वेलकम बैक’, ‘यमला पगला दीवाना’ ‘सत्याग्रह’, ‘हाईवे’ और ‘गुड्डू की गन’ जैसी कई फिल्मों में गाने गाए हैं। श्वेता को अनिल कपूर के टीवी शो ’24’ में बतौर एक्ट्रेस देखा जा चुका है। इसके अलावा उन्होंने बिजॉय नांबियार की फिल्म ‘डेविड’ में भी काम किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.