Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

चार महीने बाद डायरी में मिला सुसाइड नोट, तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा

देहरादून: वसंत विहार थाना पुलिस ने डायरी के अंदर से मिले सुसाइड नोट के आधार पर चार महीने बाद तीन महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। बीते 11 अगस्त की रात गगन नामक व्यक्ति ने हरवंशवाला स्थित अपने घर पर फांसी लगा ली थी। गगन आइटीबीपी सीमाद्वार की गैस एजेंसी में गैस सिलेंडर सप्लाई का काम करता था। पहले तो पुलिस व स्वजन इसे आत्महत्या मान रही थी।

गगन की पत्नी रजनी ने जब घर में दस्तावेज व डायरी खंगाली तो उसमें से एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में गगन ने लिखा था कि बबली शर्मा, दिव्या और प्रिया ने उसके पैसे हड़प लिए थे। इसी वजह से वह आत्महत्या कर रहा है। रजनी ने पुलिस को यह भी बताया कि जब उन्होंने गगन के बैंक खाते की डिटेल खंगाली तो पता लगा कि गगन ने दो लाख रुपये महिलाओं के खाते में ट्रांसफर किए थे। वसंत विहार थाना पुलिस बबली शर्मा, दिव्या व प्रिया के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने व धोखाधड़ी के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

इंस्पेक्टर नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि गगन की बबली शर्मा, दिव्या व प्रिया के साथ फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। महिलाओं ने किसी तरह गगन को झांसे में लेकर उससे पैसे हड़प लिए। गगन ने जब उनसे पैसे वापस मांगे तो महिलाओं ने पैसे देने से इंकार करते हुए बाद में फोन उठान बंद कर दिए। गगन ने महिलाओं को पैसे न देने की सरत में सुसाइड करने की धमकी भी दी थी, लेकिन तब भी महिलाओं पर कोई फर्क नहीं पड़ा। तीनों महिलाएं कहां की हैं, अभी यह भी पता नहीं लग पाया है। मृतक की पत्नी की ओर से दिए मोबाइल नंबर की लोकेशन पश्चिमी बंगाल की आ रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.