Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

उत्तराखंड: कोरोना वायरस से बचाव के लिए प्रभारी मंत्री ने कई अहम फैसले लिए

उत्तराखंड सीएम त्रिवेंद्र ने कोरोना महामारी को रोकने और एंव प्रभावी नियंत्रण हेतु प्रदेश के वन एंव पर्यावरण मंत्री डॉ हरक सिंह रावत को पौड़ी गढ़वाल का प्रभारी मंत्री नियुक्त किया है। पदभार संभालते ही कैबिनेट मंत्री हरक सिंह ने कई अहम फैसले लिए है।

पौड़ी गढ़वाल के वन एंव पर्यावरण बने डॉ हरक सिंह ने लॉकडाउन के समय में कोरोना वायस लड़ने वाले   पुलिस , नगर निगम और सफाई क्मचारियों साथ ही कोरोना बीमारी के समय में आवश्यक सेवाएं दे रहें सभी को एंटी प्रोटेक्टिव सूट, 5 हजार मास्क, 2500 सैनिटाइजर और हैंड ग्लव्स वितरित किए है।

इसके आलाव पौड़ी गढ़वाल में डॉ हरक सिंह ने स्वास्थ्य एंव आवश्यक सेवाओं से जुड़े विभिन्न गातिविधियों की जानकारी लेने के साथ स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। साथ ही उन्होंने जनपद पौडी गढवाल के जिलाधिकारी तथा एसएसपी पौडी से पौडी जनपद में कोरोना वायरस की स्थिति में बारे में सूचना मांगी गयी।

मंत्री हरक सिंह ने कोरोना बीमारी से जुड़ी सभी जानकारी तत्काल देने के साथ बीमारी के रोकथाम और बचाव लोगों तक फैलाने के भी निर्देश दिए है।साथ ही इस बीमारी की रोकथाम के लिए किन – किन आवश्यक बातों का ध्यान रखना है इसके लिए भी वीडियो के माध्यम से जागरूक किया जाए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.