Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

Huawei की नई सीरीज

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei की नई सीरीज में Huawei P40 और Huawei P40 Pro लॉन्च होने वाले हैं। इससे पहले Huawei P40 लाइट को पिछले महीने स्पेन में लॉन्च किया गया है। Huawei P40 स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्च डेट 26 मार्च रखी है, इस दिन पेरिस में स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे। इससे पहले एक Huawei डिवाइस यूएस बेस्ड टेक पोर्टल पर दिखा है, जिसे Huawei P40 बताया जा रहा है। यूएस बेस्ड डिजिटल ट्रेंड की ओर से दावा किया गया गया है कि उन्हें Huawei P40 स्मार्टफोन्स हैंड्स ऑन एक्सपीरियंस के लिए मिला लेकिन यह फोन का शुरुआती प्रोटोटाइप हो सकता है। ऐसे में साइट न तो इसकी स्क्रीन का फोटो शेयर कर पाई है और न ही इसका कैमरा ट्राई कर सकी।

रिपोर्ट में कहा गया कि सामने आया डिवाइस फाइनल प्रॉडक्ट नहीं है और लॉन्च के वक्त डिजाइन के मामले में इससे थोड़ा अलग डिवाइस देखने को मिल सकता है। हालांकि बाकी डीटेल्स भी सामने आए हैं, जो Huawei P40 का हिस्सा हो सकते हैं।रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन का लुक और फील यही रहने वाला है और यह Huawei की लेटेस्ट सीरीज का स्मार्टफोन है।

माना जा रहा है कि यह Huawei P40 है क्योंकि इसका रियर कैमरा मॉड्यूल पिछले लीक्स जैसा ही लग रहा है। Huawei P40 Pro का कैमरा मॉड्यूल इसके मुकाबले बड़ा होगा, यह सामने आया है। पब्लिकेशन की ओर से शेयर की गई तस्वीरों में फोन की ग्लास बॉडी ब्लू फिनिश के साथ दिख रही है और इसका फ्रेम थोड़ा मोटा है, जिससे सामने आया है कि फोन में बड़ी बैटरी दी जा सकती है। पिछले Huawei P30 और Huawei P30 प्रो के मुकाबले फोन लंबा बैकअप दे सकता है। Huawei के पिछले फ्लैगशिप में 4,500 एमएएच तक की बैटरी दी गई है और नया डिवाइस बेहतर बैकअप के साथ फास्ट चार्ज सपॉर्ट भी ऑफर कर सकता है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.