Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

गाजीपुर का जवान मांग रहा परिवार के लिए सुरक्षा, डीएम ने दिये कार्रवाई के निर्देश

जो देश की सरहदों का रक्षक है जो देश की सीमाओं की सुरक्षा में लगा हुआ है वही जवान आज अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग कर रहा है, जी हां गाजीपुर जिले का रहने वाला एक जवान इन दिनों अधिकारियों के चक्कर लगा रहा है मामला जमानिया थाना इलाके के बरुईन गांव का है जहां रहने वाले फौजी सलमान इन दिनों कुछ दबंगों से परेशान है। सलमान को इन दिनों अपनी पत्नी और सास के साथ जिलाधिकारी कार्यालय का चक्कर लगाते हुए देखा गया। जब फौजी से जानकारी ली गई तो पता चला कि उसके ससुराल में सास के नाम से कुछ प्रापर्टी है, जिसे और दबंगो के साथ मिलकर पट्टीदार लगातार कब्जा करते जा रहे है।

जिलाधिकारी के सामने पेश हुआ जवान

इस संबंध में जब सलमान ने आपत्ति जताई तो उनको जान से मारने की धमकी भी दी जा रही है। सलमान ने ये भी बताया कि ससुराल में पत्नी और सास के अलावा कोई नहीं है। सास अमीना के नाम से प्रॉपर्टी है। लेकिन इनका कोई नहीं होने की वजह से कुछ लोगों की नजर उस प्रॉपर्टी पर लग गई है। जिसको उनके ही पटीदार यानी परिवार के ही कुछ लोग फर्जी तरीके से बेचकर कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि आज भी खतौनी में उनकी सास अमीना का नाम दर्ज है जिसको लेकर वो जिलाधिकारी से मिलने गये और अपनी बात सामने रखी ।

जिलाधिकारी ने दिये कार्रवाई करने के निर्देश

इस मामले पर जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह ने बताया कि फौजी सहित परिवार उनसे मिला था जिसकी जानकारी होने पर तत्काल उप जिलाधिकारी जमानिया को कार्रवाई करते हुए उक्त जमीन को कब्जे से मुक्त करने का निर्देश दिये गये है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.