Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

खदरी खड़कमाफ के ग्रामीणों ने किया जल संस्थान के खिलाफ प्रदर्शन

ऋषिकेशः ग्रामसभा खदरी खड़कमाफ के चोपड़ा फार्म में पेयजल की समस्या को लेकर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने जल संस्थान के उपखंड कार्यालय में प्रदर्शन किया।

विगत के दिनों से चोपड़ा फार्म के नागरिकों को पेयजल की समस्या जूझना पड़ रहा है। आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोद चैहान ने बताया कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में पेयजल की समस्या बनी हुई है। जिसको लेकर जब संस्थान के अधिकारियों को सूचित किया गया, मगर विभाग ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया। शुक्रवार की प्रात आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष विनोद चैहान, समाजसेवी नवीन नेगी, अनिल रावत के साथ स्थानीय ग्रामीणों ने जल संस्थान के कार्यालय में जाकर विरोध प्रदर्शन किया।

ग्रामीणों का कहना है कि जल संस्थान नागरिकों की समस्या को लेकर कतई गंभीर नहीं हैं। यदि पेयजल की समस्या का जल्द निस्तारण नहीं होता तो ग्रामीण आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। इस मौके पर क्षेत्र पंचायत सदस्य बीना चैहान, राजेंद्र चैहान, लक्ष्मण राणा, जीतराम भट्ट, अनूप रावत, आत्मा नंद भट्ट, धर्मेंद्र रावत, कुलानंद भट्ट, सुबोध कंडवाल, सुरेश नेगी, भूपेंद्र, रतन सिंह चैहान, दीपक, दिगंबर रावत आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.