Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने स्कूटी सवार लड़कियों को रोका तो हुआ ये खुलासा

SATYAVOICE.COM रिपोर्टर कुंवर पवन प्रताप सिंह की रिपोर्ट

उत्तराखंड के हल्द्वानी में एक ऐसा वाकिया हुआ जिसकी तरफ चर्चा है। चर्चा में पुलिस वाले भी मशगूल हैं और शहर के सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता। क्योंकि मामला ही ऐसा है। दरअसल चर्चा के केंद्र बिंदु में शहर को सुंदर लड़कियां। जो आम दिनों में सामाजिक जीवन से लेकर राजनीतिक जीवन में तक सक्रिय रहती हैं।  क्योंकि दोनों लड़कियां छात्रसंघ यानी स्टूडेंट यूनियन में भी सक्रिय हैं। लेकिन मंगलवार को कुछ ऐसा हुआ कि इन लड़कियों के कारनामे हर तरफ चर्चा में रहे। क्योंकि पुलिस चैकिंग के दौरान इन्हें अवैध शराब के साथ पकड़ लिया।

कौन हैं लड़कियां 

संपा और पंपा (काल्पनिक नाम) दोनों लड़कियां एक पार्टी के स्टूडेंट यूनियन की जान हैं। एक छात्र संघ का चुनाव भी लड़ चुकी है। लेकिन मंगलवार को दोनों दोस्त मुखानी के आरटीओ रोड इलाके से स्कूटी में सवार होकर निकल रही थीं। तभी इन्हें पुलिस वालों ने रोक लिया। फिर क्या था इनकी हवाईयां उड़ गई। पुलिस ने पूछा स्कूटी के आगे रखी पेटियों में क्या है। पहले तो लड़कियां घर का सामान बताने लगी। लेकिन पुलिस को शक हुआ तो चैकिंग हुई। फिर क्या था पुलिस के होश उड़ गए। क्योंकि स्कूटी में रखी पेटियां शराब से भरी हुई थी। स्कूटी की टंकी भी शराब के जखीरे से भरी हुई थी। फिर क्या था पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की। पता चला कि लड़कियां दोस्तों के लिए शराब ले जा रही थीं। लेकिन शायद इन्हें नहीं पता था कि इतनी बड़ी मात्रा में शराब ले जाना अवैध माना जाता है। इसलिए दर्ज हो गया मुकदमा।

काम न आया राजनीतिक वजूद 

बुरी तरह पुलिस के चंगुलम में फंस चुकी संपा और पंपा ने बड़ा जोर लगाया। इधर-उधर फोन घनघनाए। लेकिन ढाक के तीन पात।  एसओ मुखानी भगवान सिंह महर ने बताया कि पुलिस ने दोनों के खिलाफ आबकारी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच जारी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.