Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

हल्द्वानी मंडी समिति अध्यक्ष ने कोरोना से निपटने के लिए सीएम को दिया चैक

SATYAVOICE.COM डेस्क रिपोर्ट

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत सोमवार को हल्द्वानी और रुद्रपुर के दौरे पर रहे। इस दौरान सीएम को हल्द्वानी मंडी समिति अध्यक्ष मनोज साह ने कोरोना से निपटने के लिए सहायता चैक दिया। जिसके बाद सीएम ने मंडी अध्यक्ष का शुक्रिया अदा किया।

व्यापारियों और कर्मचारियों द्वारा प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री राहत कोष और प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता राशि के रूप में मुख्यमंत्री राहत कोष में 3,52,100 (तीन लाख बावन हजार एक सौ) एवं प्रधानमंत्री राहत कोष में 58,400 ( अठावन हजार चार सौ) के चेक दिए गए। मंडी समिति एवं व्यापारियों एवं कर्मचारियों द्वारा इस वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष व प्रधानमंत्री राहत कोष में सहायता प्रदान की गई। मंडी समिति परिवार द्वारा मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का हृदय से आभार धन्यवाद प्रकट किया कि उनके सहयोग व दिशा निर्देशन से मंडी की बहुत समस्याओं का सरकार और प्रशासन द्वारा निराकरण किया है। मुख्यमंत्री रावत ने वर्तमान समय में मंडी द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की व दिशा निर्देश दिये कि किसानों की समस्याओं का निराकरण हो एवं पर्वतीय व मैदानी मंडी क्षेत्रों में फल,सब्जी व खाद्य पदार्थों की आपूर्ति सुचारू रहे। इस दौरान परचून और खनन कारोबार से जुड़े बीजेपी के नेता तरुण बंसल ने कारोबारियों की समस्या से सीएम को अवगत कराया। सीएम ने कहा कि सरकार व्यापारियों के हितों में कई कदम उठा रही है। जिससे कोरोना लॉक डाउन में उपजी समस्याओं का समाधान होगा।

सीएम से मिले ये लोग

इस मौके सांसद अजय भट्ट ,कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य, मंडी परिषद के अध्यक्ष गजराज बिष्ट, मेयर जोगिंदर रौतेला , विधायक नवीन दुम्का, संजीव आर्य, जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, अध्यक्ष मण्डी समिति मनोज साह, मंडी उपाध्यक्ष रविन्द्र रैकुनी, उच्च शिक्षा आयोग के अध्यक्ष डॉ बीएस बिष्ट , राज्य मंत्री प्रकाश हरबोला, प्रदेश प्रवक्ता प्रकाश रावत,   जिला महामंत्री प्रदीप जनौटी, मुख्यमंत्री के जनसम्पर्क अधिकारी विजय बिष्ट मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.