Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

मनीष सिसोदिया: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी की जनता से माफी मांगें, क्योंकि वो शहर के नागरिकों को दी जा रही मुफ्त सुविधाओं के है खिलाफ

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह राष्ट्रीय राजधानी की जनता से माफी मांगें। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रमुख (शाह) ने दिल्ली की जनता को ‘मुफ्तखोर’ कहकर उनका अपमान किया है। उन्होंने लोगों से आग्रह करते हुए आगे कहा कि जनता भाजपा नेताओं को ध्यानपूर्वक सुने, क्योंकि भाजपा आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा शहर के नागरिकों को दी जा रही मुफ्त सुविधाओं के खिलाफ है।

सिसोदिया ने कहा चुनाव आ रहे हैं, इनके नेताओं के बयान सुनें। ये आप लोगों को मुफ्तखोर कह रहे हैं। इनको वोट करने का मतलब होगा शिक्षा, बिजली और बस यात्रा को मंहगा करना। लोगों को बेहद सावधान रहना चाहिए। मीडिया से बात करते हुए सिसोदिया ने कहा कि भाजपा को चाहिए कि वह दिल्ली की जनता से उन्हें ‘मुफ्तखोर’ कहने के लिए माफी मांगे।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक सरकार का यह कर्तव्य है कि वह लोगों की सेवा करे। शिक्षा मंत्री सिसोदिया ने कहा हम यहां दिल्ली के नागरिकों की सेवा करने के लिए हैं। जनता को ‘मुफ्तखोर’ कहकर भाजपा उन अभिभावकों का अपमानकर रही है, जो अपने बच्चों को सरकारी स्कूलों में भेजते हैं।

हम अपने लोगों के इस अपमान को बर्दाश्त नहीं करेंगे। सिसोदिया ने कहा भाजपा नेता कह रहे हैं कि वह मुफ्त बिजली, मुफ्त पानी और बसों में महिलाओं की मुफ्त यात्रा के खिलाफ हैं। उन्हें मुफ्तखोर कहकर उनका अपमान किया जा रहा है। उन्होंने कहा दिल्ली के लोग बिकाऊ नहीं हैं, बल्कि वह इस शहर के मालिक हैं।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को दिल्ली के लोगों से माफी मांगनी चाहिए। सिसोदिया ने आगे कहा लोग टैक्स दे रहे हैं और इससे इकट्ठा हाने वाले धन से विकास कार्य हो रहे हैं। सरकार से मुफ्त सुविधा मिलने का मतलब यह नहीं है कि जनता बिकाऊ है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.