Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

खुल गया मिस्ट्री गर्ल का राज! Sushant की मौत के दिन पहुंची थी उनके घर। जानें कौन है मिस्ट्री गर्ल?

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की जांच में हर दिन परत दर परत नए-नए राज खुल रहे हैं। अब तक जिस मिस्ट्री गर्ल की बात की जा रही थी उसका खुलासा हो चुका है। सूत्रों के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जिस संदिग्ध लड़की का जिक्र किया था वो रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती की दोस्त जमीला हैं।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर उनके घर पर प्रियंका खेमानी, जमीला और महेश शेट्टी पहुंचे थे लेकिन मौके पर मौजूद पुलिस ने उन्हें अंदर आने नहीं दिया और वापस भेज दिया था। हालांकि बाद में जमीला सुशांत के घर के स्टाफ मेंबर्स से मिलकर निकल गई थीं।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार ने रविवार को सुशांत सिंह राजपूत केस को सीबीआई को सौंपने से दोबारा इनकार कर दिया। बॉलीवुड के सितारों से लेकर विपक्षी दल भी सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच सीबीआई से करवाने की मांग उठा रहे हैं लेकिन महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने एक बार फिर कहा कि मामले की जांच मुंबई पुलिस ही करेगी। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दो महीने बाद मुंबई पुलिस की जांच एक कदम भी आगे नहीं बढ़ पाई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.