Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

गौला गेट के अंदर डंपर से कुचलकर नौ साल के बच्चे की मौत

उत्तराखंड के हल्द्वानी में सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। हल्द्वानी-टनकपुर रोड पर श्मशान घाट के पास गौला गेट के अंदर नदी में डंपर से कुचलकर नौ साल के बच्चे की मौत हो गई। बच्चे की मौत की खबर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहीं, बच्चे की मां शव को देखकर बेसुध हो गई।

उधर, बच्चे की मौत के बाद डंपर छोड़कर भाग रहे ड्राइवर को भीड़ ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। वहीं, डंपर पर पथराव कर उसे छतिग्रस्त कर दिया और टायरों की हवा निकाल दी। इसके बाद कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

बताया जा रहा है कि बच्चा मिथुन अपनी बहन के साथ नदी के पास शौच के लिए गया था। तभी वहां तेज रफ्तार डंपर आया और बच्चे को कुचल दिया। घटना के वक्त बच्चे के माता-पिता काम पर गए हुए थे।

घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सैकड़ों लोग मौके पर एकत्र हो गए। बच्चे की मां शव देखते ही बेहोश हो गई। लोगों ने जैसे तैसे उन्हें संभाला। लोगों का आरोप है कि डंपर चालक ने शराब पी हुई थी। वहीं, पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.