Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

हम साबित करेंगे बहुमत : सीएम कमलनाथ

भोपाल। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार संकट में है, लेकिन सीएम कमलनाथ अब भी पूरी तरह आश्वत हैं। उनका कहना है कि सरकार पर कोई संकट नहीं है। हम बहुमत साबित करेंगे।

दरअसल, मंगलवार शाम को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम हाउस में कांग्रेस विधायकों की बैठक बुलाई थी। देर तक चली इस बैठक के खत्म होने के बाद कमलनाथ बाहर निकले तो उन्हें मीडिया ने घेर लिया। हालांकि, इस दौरान उनकी बात बमुश्किल ही सुनाई दे रही थी, क्योंकि बाहर पार्टी कार्यकर्ता जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे थे, लेकिन उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में स्पष्ट कहा कि हमारे पास बहुमत है और सदन में उसे साबित करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे विधायकों को बेंगलुरु में क़ैद करके रखा है, वह उनके सम्पर्क में हैं। सरकार चलेगी, चिंता की कोई बात नहीं है।

बताया जा रहा है कि विधायक दल की बैठक के बाद सीएम कमलनाथ किसी विवाह समारोह में शामिल होने गए थे और वहां रस्म अदायगी कर जल्द ही सीएम हाउस लौट आए। इस दौरान सीएम कमलनाथ सीएम हाउस के बाहर उपस्थित मीडिया के सामने हमेशा की तरह चेहरे पर अपने ही अंदाज में मुस्कुराते दिखे और पत्रकारों को देखकर थम्स अप का संकेत भी दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.