Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

Panipat फिल्म विवादों में फंसी ,जयपुर में हुआ जबरदस्त विरोध प्रदर्शन

अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ बीते 6 दिसंबर को रिलीज हुई है, इस फिल्म ‘पानीपत’ में भरतपुर के तत्कालीन महाराजा सूरजमल के किरदार को कथित तौर पर गलत तरीके से फिल्माए जाने के कारण इस फिल्म को रद्द किए जाने की मांग की जा रही है।

राजमंदिर सिनेमाघर के प्रबंधक अशोक तंवर ने पीटीआई को बताया कि सिनेमाघर में प्रशासन के आगामी आदेश तक फिल्म ‘पानीपत’ के सभी शो रद्द कर दिए गए हैं। वहीं सोमवार को 12 बजे वाला फिल्म के शो को भी विरोध के चलते बीच में ही रद्द कर दिया गया है।

पुलिस तात्पर्य के कारण सिनेमाघर में किसी प्रकार की तोड़फोड़ की खबरें नहीं आई हैं, लेकिन एएनआई के मुताबिक कुछ सिनेमाघरों में तोड़फोड़ का मामला भी सामने आया। वहीं, जयपुर के सभी आईनॉक्स सिनेमाघरों में भी विरोध के बाद फिल्म पानीपत के शो रद्द कर दिए गए है।

आईनॉक्स सूत्रों के अनुसार जयपुर के सभी छह मल्टीप्लैक्स में लगी फिल्म पानीपत के शो को आगामी आदेश तक रद्द कर दिए गए हैं। वहीं, बीकानेर में कुछ लोगों ने फिल्म के विरोध में नारेबाजी की और फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की। भरतपुर में पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह, विधायक वाजिब अली, मुकेश भाकर और रामस्वरूप गावड़िया ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.