Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

पहले डीएम ने मचाया तांडव बाद में मांगी माफी, ये आईएएस कैसे बन गया भाई ?

सुशील शुक्ला

जिलाधिकारी महोदय को इतना गुस्सा आया कि दूल्हे को धक्का देकर मैरिज हॉल से बाहर कर दिया। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने अपने इस कार्य के लिए क्षमा भी मांगी। देश के तमाम इलाकों में कोरोना संक्रमण के मामलो को  देखते हुए शासन प्रशासन ने कई पाबंदियां लगाई है। उत्तर पूर्व राज्य त्रिपुरा में नाईट कर्फ्यू का उल्लंघन कर शादी समारोह आयोजित किए जाने पर पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम एक मैरिज हॉल में घुस गए। डीएम साहब इतने गुस्से में थे कि उन्होंने दूल्हे को भी नहीं बख्शा और उसे भी धक्का मार कर बाहर निकाल दिया। साथ ही मैरिज हॉल को भी सीज कर दिया। डीएम शैलेश के इस कारनामे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

dm tripura

सारी मर्यादा लांघ गये डीएम साहब

वायरल वीडियो में पश्चिमी त्रिपुरा के डीएम शैलेश कुमार यादव एक शादी समारोह को रुकवाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान डीएम शैलेश काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं उन्होने कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर रहे लोगों को वहां से भगा दिया। इतना ही नहीं डीएम शैलेश यादव ने दूल्हे को भी धक्के मारकर बाहर निकाला और कई लोगों के साथ अभद्रता की। डीएम शैलेश यादव ने भाषाई स्तर पर अपनी सारी सीमाओं को लांघ दिया।

dm tripura

त्रिपुरा के सीएम ने मुख्य सचिव से मांगी रिपोर्ट

आईएस शैलेश यादव ने मैरिज हॉल में मौजूद लोगों पर आपदा प्रबंधन अधिनियम और अन्य मामलों के तहत केस भी दर्ज कराया है साथ ही करीब 30 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार भी कराया है। हालांकि बाद में सभी लोगों को छोड़ दिया गया। शादी समारोह में शैलेश कुमार यादव के इस कारनामे का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने बना लिया। जो जल्द ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो सामने आने के बाद त्रिपुरा के मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देब ने मुख्य सचिव मनोज कुमार को घटना की रिपोर्ट देने को कहा है। हालांकि डीएम ने कहा है कि उन्होंने किसी की भावना आहत करने के मकसद से ऐसा कुछ नहीं किया है, इतना ही नहीं जब उन्होने देखा कि अब उनके ऊपर कार्रवाई हो सकती है तो उन्होने बिना देर किये इसके लिए माफ़ी भी मांग ली है।

dm tripura

विपक्षी दल कर रहे डीएम पर कार्रवाई की मांग

वहीं विपक्षी सीपीएम ने डीएम शैलेश कुमार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इसके अलावा त्रिपुरा के चार विधायकों ने भी चीफ सेक्रेटरी को पत्र लिखकर 2013 बैच के आईएएस ऑफिसर और त्रिपुरा वेस्ट के डीएम शैलेश यादव को सस्पेंड करने की मांग की है। भाजपा सांसद प्रतिमा भौमिक ने कहा है कि वह इस घटना को लेकर दुल्हन के रिश्तेदारों से भी मिलेंगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.