Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

कोरोना वायरस से लोगों में भय का माहौल, ऋषिकेश को सैनिटाइज करने की गुहार

देश के अन्य राज्यों की तरह उत्तराखंड में भी कोरोना के खौफ से लोग डरे हुए है। अभी तक उत्तराखंड में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। जबकि एक मरीज ठीक होकर घर जा चुका है।

कोरोना वायरस के कारण देशव्यापी लॉकडाउन  है। वहीं कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए ऋषिकेश में नगरपालिका सभी क्षेत्रों को सैनिटाइज कर रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी कुछ क्षेत्र ऐसे है जहां सैनिटाइज नहीं हुआ है। इस क्षेत्र के लोग ऋषिकेश मेयर से क्षेत्र में सैनिटाइजर का छिड़काव की मांग कर रहे है।

ऋषिकेश के बनखंडी और गंगानगर के निवासियों ने मेयर से क्षेत्र को सैनिटाइज करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि कोरोना के कारण लोग सहमे हुए है। नगर निगम की ओर से कई स्थानों को सैनिटाइज किया गया है लेकिन गंगानगर और बनखंडी को अभी तक सैनिटाइज नहीं किया गया है।

दरअसल, केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर कोरोना से लड़ने के लिए अपने सरकारी तंत्रों को एक्टिव रहने के लिए आदेशित किया है। साथ ही नगर निकायों को अपने क्षेत्र को साफ सुथरा बनाये रखने के लिए लगातार छिड़काव करने के लिए कहा गया है। लेकिन नगर निगम ऋषिकेश द्वारा कुछ ही क्षेत्रों में छिड़काव किया जा रहा है, ऐसे में जनता ने कहा है कि निगम अपने सभी वार्डों में समानता से काम करे और छिड़काव करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.