Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

पुलिस मुठभेड़ में मारा गया सिपाही अनिरुद्ध की हत्या का मुख्य आरोपी

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली जनपद के कैंट थाना क्षेत्र के मानपुर इलाके में पुलिस एनकाउंटर के दौरान 15 हजार का इनामी बदमाश गोली लगने से ढेर हो गया। एनकाउंटर में ढेर इनामी बदमाश करन उर्फ छोटू सिपाही अनिरुद्ध की हत्या का मुख्य आरोपी था। उसपर साल 2013 में हुए सिपाही अनिरुद्ध यादव की हत्या का आरोप है।

मामले में एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि करन उर्फ छोटू को दबोचने के लिए 2013 में जब पुलिस गई थी तो इसने सिपाही अनिरुद्ध यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इसके अलावा करन ने कई बार पुलिस टीम पर हमला भी किया था। उन्होंने बताया कि करन उर्फ छोटू कैंट थाने का हिस्ट्रीशीटर भी था। बीती शनिवार की शाम के समय पुलिस ने मानपुर रोड पर जैसे ही करन को बाइक पर देखा तो उसे रुकने का इशारा किया गया

लेकिन करन ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने अपना बचाव करते हुए जवाबी फायरिंग की, जिसमें एक गोली करन को लग गई। इस दौरान मौके का फायदा उठाकर करन के दो अन्य साथी भागने में कामयाब हो गए। एसएसपी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल करन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे प्राइवेट अस्पताल रेफर कर दिया था। यहां इलाज के दौरान करन की मौत हो गई।

पुलिस ने करन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि करन की मौत के बाद बरेली की जनता ने राहत की सांस ली है। पुलिस के मुताबिक, करन उर्फ छोटू पर कैंट थाने में 13 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। कैंट के बभिया निवासी 28 साल का करन उर्फ छोटू जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह कहा जाता था। पुलिस ने बताया कि उसपर लूट, हत्या, रंगदारी और गैंगस्टर जैसे गंभीर मुकदमे दर्ज हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.