Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

उत्तराखंड में होली का अनूठा नजारा , पुलिसकर्मियों ने जमकर खेली होली

उत्तराखंड में होली के दूसरे दिन पुलिस विभाग होली सेलिब्रेट कर रहे है। कल पुलिस होली के अवसर पर पुलिस प्रशासन आमजन सुरक्षा व्यवस्था में लगी हुई थी। ऐसे में आज पूरे प्रदेश में पुलिसकर्मी होली मना रही है।

उत्तराखंड के सभी जिलों में पुलिसकर्मी द्वारा होली धूमधाम से मनाया जा रहा है। जिले के सभी थाना चौकी में होली का हुड़दंग देखा जा रहा है। तो वहीं, एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली की बधाइयां देकर मस्ती में झूम रहे हैं।

बता दें कि हल्द्वानी कोतवाली में आयोजित होली कार्यक्रम में एसपी सिटी अमित श्रीवास्तव और सीओ शांतनु पराशर ने जमकर होली खेली और जमकर गानों पर ठुमके लगाए। इस दौरान एसपी सिटी और सीओ ने सभी पुलिस वालों को होली की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि पुलिसकर्मी 24 घंटे ड्यूटी में तैनात रहकर जनता की सुरक्षा और सेवा करते हैं। ऐसे में पुलिसकर्मियों को होली के त्यौहार को अच्छी तरह से मनाना चाहिए।

हालांकि,पुलिसकर्मी द्वारा  होली के दौरान जमकर पानी की बर्बादी देखी गई। पुलिसकर्मी फायर स्टेशन से पांनी का टैंक मंगा कर पानी की बौछार कर करते दिखे। हल्द्वानी के कई इलाकों में गर्मी में पानी की कमी देखने को मिलती है। लेकिन इस बार मार्च महीने की शुरुआत में ही पानी की किल्लत होने लगी है। ऐसे में पुलिसकर्मियों द्वारा पानी की बर्बादी आम जनता पर भारी पड़ सकती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.