Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा – जेपी नड्डा के सवालों से भाग गए राहुल गांधी

कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि कांग्रेस किसानों की समस्‍या का समाधान नहीं चाहती है। कांग्रेस नहीं चाहती कि किसान नेताओं और सरकार के बीच बातचीत हो। यही कारण है कि वह भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा के सवालों से भाग खड़े हुए है। दरअसल, कांग्रेस के पास सवालों के जवाब नहीं है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा देश की सबसे प्रमुख पार्टी है, उसके अध्यक्ष नड्डा जी ने सवाल क्या पूछे। राहुल गांधी भाग गए।

अगर प्रश्नों का उत्तर नहीं पता तो अपनी असफलता कबूल करनी चाहिए।उन्‍होंने पूछा कि राहुल गांधी चीन के मसले पर जवाब क्यों नहीं देना चाहते हैं। राहुल गांधी को इस बात का जवाब देना चाहिए कि किसके शासनकाल में अक्‍साई चीन भारत के हाथ से निकल गया? आखिर किसने चीन को जमीन दी, कौन पाकिस्‍तान पर हुई सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल उठा रहा था? किसने निजी ट्रस्ट के लिए चीन से पैसा लिया? आखिर किसने भारत की UNSC की  स्थायी सीट चीन को दी ?

ज्ञात हो कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर किसानों को उकसाने और भड़काने का आरोप लगाया और सवाल किया कि कांग्रेस के नेतृत्व में UPA सरकार ने स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट को सालों तक क्यों दबाकर रखा और MSP नहीं बढ़ाई। उन्होंने पूछा, ‘कांग्रेस सरकारों के शासन काल में किसान गरीब क्यों रहे? केवल विपक्ष के शासन काल में ही किसानों के प्रति उनकी सहानुभूति जागती है?’

भाजपा अध्यक्ष ने पूछा, ‘कब राहुल गांधी, उनका खानदान और कांग्रेस चीन को लेकर झूठ बोलना बंद करेंगे? क्या वे इस बात से इनकार कर सकते हैं कि समेत हजारों किमी जमीन चीन को उपहार में देने वाला कोई और नहीं बल्कि पंडित नेहरू थे?

Leave A Reply

Your email address will not be published.