Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

सड़क बनी नहीं लग गया पत्थर, कानपुर में हो रहा बड़ा गड़बड़ झाला

सुशील शुक्ला

कानपुर में माननीय सड़क के बनने के इंतजार नहीं करते उन्हे ठेकेदारों पर पूरा विश्वास है कि काम अधूरा नहीं रहेगा फिर चाहे ठेकेदार भ्रष्ट ही क्यों न हो, यहां माननियों को सड़क के बनने से नहीं बल्कि उसके उद्घाटन से मतलब रहता है, ये बात हम इसलिए कह रहे हैं कि क्योंकि लाल बंगला क्षेत्र स्थित वार्ड 29 में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। यहां राजीव नगर चरारी इलाके में मुख्यमंत्री नगरीय अल्प विकसित व मलिन बस्ती विकास योजना अंतर्गत एक सड़क का निर्माण किया जा रहा है। सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार की बू आ रही है। दरअसल ठेकेदार द्वारा पूरी सड़क के कुछ हिस्से में इंटरलॉकिंग का काम करने के बाद मेन रोड पर माननियों के नाम का पत्थर लगाकर उद्घाटन करा दिया गया।

SADAK

काम अधूरा छोड़ने पर लोगों में है आक्रोश

ठेकेदार की कार्यशैली और माननियों की लापरवाही से इलाकाई जनता में आक्रोश देखने को मिल रहा है स्थानीय निवासी राजू वर्मा ने बताया कि ये सड़क पिछले 2 साल से बन रही है कभी सड़क को खोद दिया जाता है तो कभी अधूरा काम करके फिर छोड़ दिया जाता है उनका कहना है कि बार बार सड़क बनने और खुदाई से व्यापार में भी फर्क पड़ता है साथ ही सभी को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

सीएम हेल्पलाइन में भी की गई है शिकायत

कानपुर के राजीवनगर स्थित चरारी इलाके की सड़क का किस्सा सीएम कार्यालय तक में दर्ज है, स्थानीय जनता है इस सड़क के निर्माण कार्य की शिकायत करीब 1 साल पहले सीएम हेल्पलाइन पर की थी जिसके बाद अब सड़क बनने का नंबर आया है उसमें भी भ्रष्टाचार की गंध साफ महसूस की जा सकती है।

UDGHATAN PATHAR

बीजेपी नेता ने भी उठाये सवाल

कानपुर के बीजेपी नेता पवन राजपूत कहते हैं कि इस तरह की कार्यशैली मैने कहीं नहीं देखी उनका कहना है कि काम अधूरा होने के बाद भी सड़क का उद्घाटन कर दिया गया ये सरासर गलत है मामले की जांंच होनी चाहिए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.