Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

आईपीएल में रंग जमाने को तैयार एक और उत्तराखंडी

उत्तराखंड का एक और युवा जल्द ही आईपीएल में चौके छक्के लगाते हुए दिख सकता है। सौरभ रावत नाम के इस युवा को इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) की टीम से बुलावा आया है। सौरभ रावत मूल रूप से कोटाबाग ब्‍लॉक के के भटलानी आंवलाकोट गांव के रहने वाले हैं।

आपको बता दें कि इस बार आइपीएल के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी। इस बार 971 खिलाडि़यों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। सौरभ वर्तमान में उत्तराखंड क्रिकेट टीम के सदस्य हैं और हल्द्वानी के बिठौरिया स्थित हल्द्वानी क्रिकेट क्लब में प्रैक्टिस करते हैं।

सौरभ रावत के कोच दान सिंह कन्याल ने बताया कि केकेआर ने ट्रायल के लिए  सौरभ को मुंबई बुलाया है। सौरभ के लिए ये एक बहुत बड़ा मौका है। राज्य के लिए भी गौरव की बात है।

आईपीएल के लिए खिलाडिय़ों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होगी। आइपीएल के 13वें संस्करण का हिस्सा बनने के लिए 971 खिलाडिय़ों ने रजिस्ट्रेशन कराया है। उत्तराखंड क्रिकेट टीम के सदस्य सौरभ रावत कोटाबाग के भटलानी आंवलाकोट गांव के रहने वाले और हल्द्वानी के बिठौरिया स्थित हल्द्वानी क्रिकेट क्लब में प्रैक्टिस करते हैं। उनके कोच दान सिंह कन्याल ने बताया कि बुधवार को सौरभ ने फोन पर बताया कि उन्हें केकेआर ने ट्रायल के लिए मुंबई बुलाया है, जिसे लेकर वह खासा उत्साहित हैं। कोच दान सिंह का कहना है सौरभ के लिए ये एक बहुत बड़ा मौका है। राज्य के लिए भी गौरव की बात है। सौरभ के पिता आनंद सिंह रावत एनएचपीसी बनबसा में कार्यरत हैं, जबकि मां गीता रावत गृहिणी हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.