Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

श्रीनगर पुलिस ने नेपाली मूल के तीन व्यक्तियों के साथ दो वर्दीधारियों को किया गिरफ्तार 

श्रीनगर पुलिस ने नेपाली मूल के तीन व्यक्तियों के साथ लूटपाट करने वाले दो वर्दीधारियोंको गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान पौड़ी जनपद के गगवाडस्यूं पट्टी के राजस्व उपनिरिक्षक व दो पीआरडी के जवानों के रूप में हुई है। दरअसल शुक्रवार को श्रीनगर कोतवाली में नेपाली मूल के राम बहादुर ने दो वर्दीधारी समेत कुल 03 लोगों के खिलाफ मारपीट और लूटपाट करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद श्रीनगर पुलिस द्वारा कार्यवाही करते हुए लूटपाट करने वाले तीनों व्यक्तियों की खोजबीन की गई।
जिसके बाद पुलिस के हत्थे ये तीनों आरोपी चढे। इनमें एक गगवाडस्यूं पट्टी का पटवारी व दो पीआरडी के जवान शामिल है। पुलिस ने इनसे लूटे गये 14 हजार रूपये व दो मोबाईल फोन बरामद किये है। एसएसपी पौडी ने बताया कि उक्त तीनों के खिलाफ धारा 323, 392 व 34के तहत मामला दर्ज किया गया है।
वहीं उन्होनें मामले का खुलासा करने वाली टीम को ढाई हजार रूपये पुरूस्कार देने की भी घोषणा की। उन्होनें कहा कि गगवाडस्यू का पटवारी लाॅकडाउन के दौरान श्रीनगर में क्या कर रहा था इसकी जाॅच की जायेगी। साथ ही कोई सरकारी कर्मचारी आगे से ऐसा दुसाहस न करें इसके लिए इन तीनों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्यवाही की जायेगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.