Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

SSR Case: सीबीआई ने सुशांत के कमरे की मैपिंग की, दूसरे दिन करीब साढ़े तीन घंटे तक की जांच। देखें क्या क्या हुआ अब तक?

मुंबई: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर सीबीआई की टीम आज फिर पहुंची। आज करीब साढ़े तीन घंटे तक सीबीआई की टीम अभिनेता के घर पर रही। दोपहर ढ़ाई बजे सीबीआई सुशांत के घर पहुंची थी और वहां से साढ़े पांच बजे निकली। सीबीआई की एक गाड़ी जब अभिनेता के घर से निकली तो उसमें सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश और नीरज भी मौजूद थे।

ये भी पढ़े: हर महीने 450000 फ्लैट का किराया भरते थे सुशांत, मालिक से भी CBI कर रही पूछताछ

सीबीआई की टीम ने दोबारा से सुशांत सिंह राजपूत के कमरे की मैपिंग की है। इसके साथ ही आज की सीबीआई की जांच पूरी हो गई। शनिवार को सीबीआई की टीम ने सुशांत सिंह के घर पर साढ़े पांच घंटे तक जांच की थी।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Case: सिद्धार्थ पीठानी, डॉक्टर्स से पूछताछ के लिए CBI ने तैयार की सवालों की लिस्ट। देखें

कल भी सीबीआई की टीम सिद्धार्थ पिटानी, दीपेश और नीरज को लेकर सुशांत के घर पहुंची थी। आज भी तीनों को वहां लेकर गई। शनिवार को फ्लैट के गार्ड से भी पूछताछ हुई थी।

ये भी पढ़े: Latest Updates: सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची CBI टीम, घटना का करेगी रीक्रिएशन। बुलाया है इन लोगों को भी

इसके अलावा सीबीआई की टीम ने आज सुशांत सिंह राजपूत के फ्लैट के मालिक से पूछताछ की। सुशांत संजय लालवानी के फ्लैट में रहते थे। सीबीआई की टीम डुप्लेक्स फ्लैट के मालिक संजय लालवानी से पूछताछ की।

ये भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत केस में इन 9 सवालों की तलाश में है CBI, खुल जाएगें सारे राज!

सुशांत ने बांद्रा वेस्ट मोंट ब्लेंक बिल्डिंग की 6वीं और 7वीं मंजिल के 4 फ्लैट्स को 3 साल के लीज पर लिया था। हर महीने का किराया 4 लाख 50 हजार था जो हर साल 10 परसेंट बढ़ने वाला था। 9 दिसंबर 2019 को ये डुप्लेक्स फ्लैट लीज पर लिया था जो 2022 तक के लिए था। सीबीआई की टीम फ़्लैट की एग्रीमेंट कॉपी लेकर लालवानी परिवार के पास पहुंची थी। सुशांत ने चेक या कैश में किराया दिया है, इसकी छानबीन की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.