Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

ग्रामीण बैंक में स्ट्रांग रूम काट रहा बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

रामनगर थाना क्षेत्र स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक में घुसे एक बदमाश को पुलिस ने मंगलवार को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया। गिरफ्तार आरोपित के पैर पर गोली लगी है, जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जबकि दो बदमाश मौके का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे उन्हें तलाश किया जा रहा है।
मामला रामनगर थाना क्षेत्र स्थित आर्यावर्त ग्रामीण बैंक की शाखा का है, जहां मंगलवार सुबह तकरीबन चार बजे कुछ बदमाश छत तोड़कर अंदर घुसे। इसी दौरान गश्त कर रही पुलिस को बैंक में किसी चीज के तोड़ने की आवाज सुनाई दी और बैंक के पास पहुंची। पुलिस ने पूरी शाखा को चारों तरफ से घेर लिया। बैंक की छत पर रेकी कर रहे दो बदमाश पुलिस को देखकर फरार हो गए जबकि बैंक के अंदर स्ट्रांग रूम काटने की कोशिश कर रहा बदमाश भागने लगा। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की तो बदमाश ने उन पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाब में फायरिंग की तो एक गोली बदमाश के बाएं पैर में जा लगी, जिससे वह गिर गया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
अपर पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि पकड़ा गया आरोपित रामनगर थाना क्षेत्र के ग्राम अमोली किरतपुर निवासी राजेंद्र है। वह पेशे से चोर नहीं है, उसे उसके साथी लाये थे। फिलहाल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल फिर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। राजेंद्र के फरार दो अन्य साथियों की तलाश की जा रही है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.