Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

सूरत में दर्दनाक हादसा, 15 मजदूरों की मौत, पीएम ने जताया दुख

गुजरात के सूरत में एक दर्दनाक हादसा हो गया, यहां एक डंपर ने कई मजदूरों को रौंद दिया,घटना में कई लोगों की जान चली गई,बता दे कि सूरत जिले के कोसांबा में सड़क किनारे सो रहे मजदूरों पर डंपर चढ़ने से 15 मजदूरों की मौत हो गई है। हादसे में घायल अन्य मजूदरों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यह सड़क दुर्घटना मंगलवार को तड़के सुबह सूरत से करीब 60 किलोमीटर दूर कोसांबा गांव के नजदीक हुई। इस दर्दनाक घटना को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने दुखद बताया है।

सूरत पुलिस के मुताबिक 12 मजूदरों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि आठ घायलों में से तीन की अस्पताल में इलाज के दौरान जान चली गई। अब तक कुल 15 मजदूरों की मौत हुई है, पुलिस का कहना है कि सभी मृतक मजदूर हैं, जो राजस्थान के रहने वाले थे। मामले में और जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।

पीएम मोदी ने घटना पर जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत की घटना पर दु:ख जताया है। पीएम मोदी ने कहा कि सूरत में दुर्घटना की वजह से लोगों की जान जाना दुखद है, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं,  घायलों के जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।”

मृतकों को 2 लाख घायलों को 50 हजार मुआवजा

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, “मृतकों के परिवारजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से दो-दो लाख रुपये की अनुग्रह राशि दी जाएगी जबकि घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.