Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

Exclusive:सुशांत सिंह राजपूत के पंखे की ऊंचाई को लेकर बड़ा खुलासा; हैरान करने वाली है पंचनामा में लिखी ये जानकारी

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 2 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अभी भी राज से पर्दा नहीं उठा है। इस मामले में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं, जिसके चलते मुंबई पुलिस भी सवालों के घेरे में है।

अब मीडिया के हाथ सुशांत सिंह की पंचनामा डिटेल लगी है। इसमे कई ऐसे खुलासे हुए हैं, तो सुशांत की आत्महत्या पर सवाल उठा रहे हैं। पंचनामा रिपोर्ट में सुशांत के कमरे में लगे पंखे की ऊंचाई और एक्टर की ऊंचाई को लेकर लोगों के मन में संदेह पैदा हो रहा है।

ये भी पढ़े: खुल गया मिस्ट्री गर्ल का राज! Sushant की मौत के दिन पहुंची थी उनके घर। जानें कौन है मिस्ट्री गर्ल?

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, फोरेंसिक टीम और मुंबई पुलिस ने सुशांत के कमरे का डायग्राम बनाया था। इस रिपोर्ट के मुताबिक,  ऊंचाई 5 फीट 11 इंच है। वहीं, सुशांत सिंह की हाईट 1.78 मीटर यानी 5 फीट 10 इंच (गूगल के मुताबिक) है।

हालांकि, सुशांत अपनी हाइट 6 फीट बताते थे। रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत के बेड और गद्दे की ऊंचाई 1 फीट 9 इंच है, इसमें 8 इंच गद्दे की ऊंचाई भी शामिल है।

ये भी पढ़े: Sushant Singh के हाउस हेल्प का खुलासा, कमरा खुलते ही सबसे पहले ये शख्स गया था अंदर

पंखे पर लटककर कैसे कर सकते हैं सुसाइड?

सुशांत का शव जिस कमरे में मिला था कि जमीन से छत की ऊंचाई  9 फीट 3 इंच है। वहीं, पीओपी से फ्लोर 8 फीट 11 इंच। सुशांत सिंह का शव जिस स्थिति में लटका मिला था उनका शरीर झुका हुआ था और बाथरोब की बेल्ट भी टूटी हुई थी।

अब इस रिपोर्ट पर यह सवाल उठता है कि अगर गद्दे से पंखे की ऊंचाई  5 फीट 11 इंच है। तो एक  5 फीट 10 इंच का व्यक्ति पंखे से लटककर कैसे सुसाइड कर सकता है।

 ये भी पढ़े:  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला, क्या है वायरल हो रहे काले बैग का रहस्य? जानिए

इससे पहले एंबुलेंस अटेंडेट ने भी तमाम प्रकार के दावे किए थे। उसने बताया का कि उसने पहले भी सुसाइड वाली बॉडीज देखी है, लेकिन सुशांत की बॉडी पीली पड़ गई थी। अटेंडेंट ने दावा किया है कि सुशांत की बॉडी के पैर न केवल मुड़े हुए थे बल्कि उन पर निशान भी थे। अटेंडेंट ने यह भी दावा किया कि सुशांत के गले पर बने निशान पर भी सवाल उठाए हैं।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Case में नया विवाद, भाई बोले- गवाहों को मिल रहीं धमकियां, अमित शाह से करेंगे बात

ये भी पढ़े:Sushant Singh Rajput Case: रिया का पहला बयान सामने आया, देखिए सुशांत को लेकर क्या बोली?

Leave A Reply

Your email address will not be published.