Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

Sushant Singh के हाउस हेल्प का खुलासा, कमरा खुलते ही सबसे पहले ये शख्स गया था अंदर

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया। वह मुंबई में अपने बांद्रा वाले घर में को मृत पाए गए थे। उनके निधन की खबर से न सिर्फ उनके परिवार बल्कि उनके फैंस और पूरी बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था।

एक्टर के निधन के बाद से ही उनके फैंस उस केस की सीबीआई जाचं की मांग कर रहे थे। वहीं अब ये केस फाइनली सीबीआई के हाथ में सौंप दिया गया है। इस मामले की जांच लगातार जारी है। इस केस में रोजाना नई-नई बातों का खुलासा हो रहा है।

ये भी पढ़े: Sushant case: खुल गया मौत के दिन दिखने वाली Mystery Girl का राज, रिया से है कनेक्शन

सुशांत और इस केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से जुड़े लोग चौंकाने वाले दावे करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब सुशांत के हाउस हेल्प नीरज ने कई बातों का खुलासा किया है।

सुशांत के हाउस हेल्प नीरज ने टाइम्स नाऊ से खास बातचीत में कई बातों का खुलासा किया है। बातचीत में नीरज से सुशांत सिंह के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से झगड़े पर सवाल पूछा गया। इस पर नीरज ने कहा, ‘रिया और सुशांत के बीच कभी भी उनके सामने झगड़ा नहीं किया।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Case में नया विवाद, भाई बोले- गवाहों को मिल रहीं धमकियां, अमित शाह से करेंगे बात

वह उनके सामने कभी भी गुस्सा जाहिर नहीं करती थीं। जिस दिन रिया जल्दी में अपने घर जा रही थीं उनहोंने नीरज से उनके कपड़े पैक करने ​के लिए कहा था। इसके बाद नीरज ने वैसा ही किया। कपड़े पैक होते ही रिया अपने घर चली गईं थीं।’

इसके बाद नीरज से सुशांत की आत्महत्या के बाद कमरे में सबसे पहले जाने वाले शख्स के बारे में पूछा गया। इस पर नीरज ने कहा, ‘सुशांत के सुसाइड के बाद जब उनका कमरा खुला तो सबसे पहले सिद्धार्थ पिठानी ही अंदर गए थे।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Case: रिया का पहला बयान सामने आया, देखिए सुशांत को लेकर क्या बोली?

उनको इस हालत में देख सभी के होश उड़ गए थे। मैं दरवाजे पर ही खड़ा था। तभी सिद्धार्थ को क‍िसी का फोन आया क‍ि बॉडी उतार दो, सांसें चल रही होंगी तो अस्‍पताल ले जाएंगे। इसके बाद सिद्धार्थ ने सुशांत सर की बॉडी को नीचा उतारा था।’

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.