Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की मिली धमकी

मुंबई । हाल ही में मुंबई पुलिस को एक ई-मेल मिला जिसमें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। बता दें कि 4 दिसंबर को मुंबई पुलिस को यह धमकी भरा ई-मेल मिला था। इसके बाद सलमान का घर खाली करा लिया गया था।

पुलिस को एक धमकी भरा मेल मिला था। इसमें लिखा था, ‘बांद्रा में गैलेक्सी, सलमान खान के घर में 2 घंटे में ब्लास्ट होगा। रोक सकते हो तो रोक लो।’ इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और बॉम्ब डिटेक्शन टीम के साथ सलमान के घर पहुंची। इसके बाद बिल्डिंग में चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई। इसके बाद परिवार को वापस अपने फ्लैट में आने दिया गया।

बांद्रा पुलिस थाने के वरिष्ठ निरीक्षक विजयलक्ष्मी हीरेमथ ने कहा, जांच के दौरान पुष्टि हुई कि बम विस्फोट की यह धमकी फर्जी थी। उन्होंने कहा, ‘‘हमने पाया कि ई-मेल गाजियाबाद के किशोर ने भेजा है। हमने उसे नोटिस भेज बांद्रा थाने में उपस्थित होने को कहा। इसके बाद पुलिस थाने में किशोर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।
पुलिस जांच में पता चला कि यह ई-मेल गाजियाबाद से एक 16 साल के लड़के ने भेजा था। लड़के को पकड़ने के लिए गाजियाबाद पुलिस को भेजा गया तो लड़का बचने के लिए तीस हजारी कोर्ट में जाकर छिप गया। बड़े भाई के मनाने के बाद वह घर आया। बांद्रा पुलिस ने हाजिर होने का नोटिस भेज दिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.