Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

उत्तराखंड के बीजेपी विधायक क्वारंटीन!

कोरोना रेड जोन से लौटे उत्तराखंड बीजेपी से जुड़े एक विधायक क्वारंटीन कर दिए गए हैं। विधायक जी को क्वारंटीन करना चर्चा में बना हुआ है। क्योंकि गुरुवार रात रेड जोन से लौटे विधायक महोदय शुक्रवार से काम में जुट गए थे। वो भी बिना किसी मेडिकल जांच के। लेकिन जैसे ही इसकी खबर विधायक जी के विरोधियों को लगी वो सोशल मीडिया पर सक्रिय हो गए। और निशाना साधना शुरु कर दिया। फिर क्या था आनन-फानन में डीएम को स्वास्थ्य विभाग की टीम विधायक जी के घर भेजनी पड़ी और होम क्वारंटीन होने का नोटिस कोठी के गेट पर चिपकाना पड़ा।

यानी जो विधायक महोदय दिल्ली से आते ही स्वास्थ्य, सिंचाई और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की बैठक करने लगे थे उस पर अब 14 दिन का ब्रेक लग गया है। यानी अब विधायक की 14 दिन तक किसी भी बाहर वाले शख्स से नहीं मिल सकेंगे।

ये हैं माननीय विधायक
सितारगंज से बीजेपी विधायक सौरभ बहुगुणा लॉक डाउन के पहले से ही दिल्ली स्थित अपने घर पर थे। लेकिन लॉक डाउन में ढील मिलते ही विधायक जी ने घर वापसी कर ली। और आते ही लोगों की समस्याएं सुनने लगे। यही नहीं समस्या सुनते और इनका समाधान निकालते विधायक जी ने खुद की तस्वीरें भी अपने फेसबुक अकाउंट में अपडेट की। जिसके बाद कांग्रेस नेताओं के सवाल खड़े करने शुरु कर दिए। फिर क्या था विधायक जी को मजबूरी में ही सही ऊधम सिंह नगर जिला प्रशासन को होम क्वारंटीन करना पड़ा। हालांकि ऊधम सिंह नगर जिले के एसीएमओ डॉ. अविनाश खन्ना का दावा है कि विधायक सौरभ बहुगुणा ने क्वारंटीन प्रक्रिया में पूरा सहयोग दिया। और स्वेच्छा से होम क्वारंटीन करने की इच्छा जाहिर की। शुरुआती स्वास्थ्य जांच में भी विधायक पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं।

पालिकाध्यक्ष के चिठ्ठी ने मचाई हलचल
सितारगंज पालिकाध्यक्ष हरीश दुबे ने डीएम ऊधम सिंह नगर को एक चिठ्ठी लिखी। जिसमेंउन्होंने विधायक बहुगुणा की जांच और मेडिकल रिपोर्ट सार्वजनिक करने की मांग की। दुबे की मांग थी कि बाहर से आने वाले हर शख्स की जांच की जा रही है तो विधायक की क्यों नहीं। जिसके बाद प्रशासन हरकत में आया।

– संवाददाता पवन कुंवर की satyavoice.com के लिए रिपोर्ट

Leave A Reply

Your email address will not be published.