Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

स्टंटबाजों के छक्के छुड़ाएगी उत्तराखंड पुलिस

देहरादून।। स्टंटबाजी को अपना शगल बना चुके उत्तराखंड के युवाओं को ‘न्यूट्रल’ पर लाने के लिए राज्य की पुलिस ने कमर कस ली है। पुलिस ने उन स्थानों को चिन्हित कर लिया है जहां ऐसे युवा अपना करतब दिखाते हैं। साथ ही मोटरसाइकिलों को अवैध तरीके से मॉडिफाई करने वालों पर भी नकेल कसी जाएगी। इस कार्रवाई की वजह यह है कि ऐसे ही बाइकर्स स्नेचिंग और छेड़खानी जैसी घटनाओं में लिप्त पाए गए हैं।

एसएसपी अरुण मोहन जोशी नेअभियान चलाने के दिए आदेश 

आपको बता दें कि ऐसे बाइकर्स गैंग देहरादून में न सिर्फ स्टंटबाजी में, बल्कि चेन, पर्स और मोबाइल लूट जैसी वारदातों में भी शामिल रहे हैं। युवतियों और महिलाओं से सरेराह छेड़खानी भी इनका शगल बन चुका है। लगातार मिल रही, शिकायतों के मद्देनजर एसएसपी जोशी ने स्टंट बाइकिंग पर शिकंजा कसने के लिए थानों को प्रभावी कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। इसके साथ स्टंट बाइकिंग के लिए प्रयोग हो रहे स्थलों की सूची बनाने के निर्देश दिए। स्टंट बाइकर्स को गिरफ्तार कर बाइक सीज करने के आदेश दिए गए।

देहरादून में स्टंटबाज बाइकर्स का मेन अड्डा रिंग रोड और हाइवे हैं। दून में राजपुर, जाखन, मसूरी रिंग रोड, सहस्रधारा रोड, जोगीवाला रिंग रोड, कैंट मॉल रोड, टर्नर रोड, जीएमएस रोड, कौलागढ़, बलबीर रोड, हाथीबड़कला आदि बाइकर्स का मुख्य अड्डा हैं। पहले भी इन जगह पर स्टंटबाजी पकड़ी जा चुकी है। स्टंट बाइकिंग के लिए बाइक मॉडीफाई करने वाले मैकेनिकों पर भी अब पुलिस कार्रवाई करेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.