Uttar Pradesh , Uttarakhand News | उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड की ताजा खबरें

दर्जनों अधिवक्ताओं ने ली आप की सदस्यता, कई अन्य लोग भी बने पार्टी का हिस्सा

ऋषिकेश में रविवार का दिन वैसे तो ठंड से भरा ही रहा लेकिन राजनीतिक गलियारे में गर्माहट को महसूस किया गया।ऋषिकेश बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरत सिंह रौतेला ने अपने दर्जनों अधिवक्ता साथियों के साथ आम आदमी पार्टी की सदस्यता ली। यही नहीं दर्जनों अन्य लोगों ने भी आप का साथ देने के लिए पार्टी की सदस्यता को ग्रहण किया।

दिल्ली के विधायक रहे कार्यक्रम में मुख्य अतिथि

मुनिकीरेती क्षेत्र में आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में दिल्ली जंगपुरा के विधायक प्रवीण कुमार बतौर मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे। मौके पर बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरज सिंह रौतेला ने अपने डेढ़ दर्जन से अधिक साथियों और दर्जनों स्थानीय लोगों के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर विधायक प्रवीण कुमार ने कहा कि उत्तराखंड की जनता कांग्रेस और भाजपा से त्रस्त हो चुकी है। आम आदमी पार्टी लगातार उत्तराखंड में मजबूत हो रही है, दावा किया गया कि भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव के अंदर आम आदमी पार्टी अपनी जीत दर्ज कराएगी।

राज्य सरकार पर अधिवक्ता का वार

पार्टी का हाथ थामने वाले बार अधिवक्ता और बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सूरज सिंह रौतेला ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान दिल्ली सरकार ने वकीलों और स्थानीय लोगों की मदद की और उनको सुविधाएं दी। वहीं उत्तराखंड की सरकार इस क्षेत्र में नाकाम साबित रही। आरोप लगाया कि सरकार ने, न तो बिजली के बिल माफ किये, ना ही पानी के बिलों में कोई कटौती की गई।

इन अधिवक्ताओं ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

बार एसोसिएशन अध्यक्ष सूरज सिंह रौतेला, अनिल कुकरेती, यतेंद्र थपलियाल, लाल सिंह मटेला, रोशन लाल व्यास, हरि प्रकाश गैरोला, रितु भट्ट रतूड़ी, प्रियांशी, राजीव खेड़ा, जेएस पवार, दीपक गैरोला, दीपा चौहान, संजू बिष्ट, दीक्षा गर्ग, महेश पाल, सुनीता, उषा रौतेला, राजेंद्र सिंह रौतेला, ऋषभ देव तिवारी, संजय कंसवाल आदि।

Leave A Reply

Your email address will not be published.