Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

पश्चिम बंगाल: ममता से मिले पीएम, SFI के छात्रों ने दिखाए ‘गो बैक मोदी’ के पोस्टर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल पहुंचे चुके है। कोलकाता एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत हुआ। वहीं, राजभवन में प्रधानमंत्री मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बीज मुलाकात भी हुई। वहीं, स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (SFI) के छात्रों ने पीएम का विरोध करते हुए ‘गो बैक मोदी’ के पोस्टर दिखाए।

PM मोदी से मुलाकात के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने पीएम को बता दिया है कि बंगाल में CAA और NRC स्वीकार नहीं होगा। ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से मुलाकात को लेकर कहा कि उन्होंने बताया कि वह कुछ दूसरे कार्यक्रमों के लिए आए हैं। ममता ने कहा कि पीएम ने उन्हें दिल्ली में आकर मुलाकात करने के लिए कहा है। ममता ने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी, क्योंकि वह बंगल में आए थे। इससे ज्यादा दोनों के बीच कुछ ज्यादा बातचीत नहीं हुई |

इससे पहले पीएम मोदी के पहुंचने से पहले SFI के छात्रों ने पीएम का जमकर विरोध किया। सोशल मीडिया पर हैशटैग गोबैकमोदी के साथ एक अभियान भी चलाया गया। जिसमें लोगों से हवाईअड्डे और वीआईपी रोड पर विरोध के लिए पहुंचने को कहा गया था। हालांकि, समय रहते सुरक्षाकर्मियों ने पूरा रास्ता खाली कर दिया था और प्रदर्शन की किसी संभावना को खत्म करने के लिए सड़कों पर बैरीकेड्स लगा दिए गए थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.