Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

ताबूत में अवॉर्ड्स क्यों रखते थे सुशांत सिंह राजपूत? वजह जानकर रह जाएगें दंग। पढ़िए ये स्पेशल स्टोरी।

‘सोन चिड़िया’ में सुशांत के साथ काम कर चुके राम नरेश ने सुशांत की मौत को 2 महीने पूरे हो जाने पर एक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने सुशांत की ग्रेव बॉक्स (ताबूत) वाली बात बताई थी। कहा था कि उन्होंने ऐसा करते किसी को नहीं देखा। इस बात से वह बहुत टच हुए। उन्होंने उम्मीद की कि सुशांत के किस्से सुनकर सभी कुछ अच्छा सीखेंगे।

ये भी पढ़े: सुशांत केस में बंद दरवाजे का ‘सच’। चाबीवाले का एक ओर Exclusive खुलासा।

राम नरेश ने बताया कि बड़े स्टार्स अपने अवॉर्ड रखने के लिए गैलरी बनाते हैं, एक खास जगह होती है लेकिन सुशांत के घर ऐसा कुछ नहीं था। जब वह उनके घर गए तो देखा सुशांत के पास ताबूत जैसा (कब्र के आकार का बक्सा) था। सुशांत इस कब्रनुमा बॉक्स में अपने अवॉर्ड रखते थे।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की अटॉप्सी रिपोर्ट में गर्दन पर दिखे लिगेचर मार्क, जानें क्या होता है इसका मतलब?

राम नरेश ने हैरान होकर पूछा कि घर पर कब्र क्यों है। इस पर सुशांत ने जो जवाब दिया उससे वह दंग रह गए। सुशांत ने बताया, यह कब्र इसलिए है कि शोहरत कभी मेरे सिर पर न चढ़े। वह अपने अवॉर्ड्स, अचीवमेंट् सब उसी कब्रनुमा बॉक्स में डालते जाते थे। राम नरेश बताते हैं कि वह इस चीज से बहुत प्रभावित हुए और सोच में पड़ गए कि ये कैसा इंसान है।

ये भी पढ़े: किसके कहने पर हुआ था सुशांत सिंह राजपूत के निधन वाले दिन ही पोस्टमॉर्टम, डॉक्टर ने बताया

राम नरेश ने बताया कि इससे सीखा कि अच्छे कर्म ही साथ जाते हैं। ये अवॉर्ड वगैरह सब टेम्पररी है। ये बात सामने है कि दुनियाभर के लोग सुशांत के साथ खड़े हैं। वर्ना मरते तो बहुत लोग हैं दुनिया में।

ये भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के शव को देखकर रिया चक्रवर्ती ने रोते हुए कहे थे ये शब्द, सुशांत से मांगी थी माफी

राम नरेश ने सुशांत का एक और किस्सा बताया। वह बताते हैं, एक बार सुशांत ने सुबह-सुबह फोन करके बुलाया कि आधा घंटा है जल्दी आओ। वह जब घर पहुंचे तो सुशांत से पूछा कि क्या बात है जो सुबह-सुबह बुलाया। इस पर सुशांत बोले कि कुछ नहीं लूडो खेलेंगे। इस पर राम नरेश हैरान रह गए कि लूडो खेलने के लिए कोई ऐसे बुलाता है क्या। इस पर सुशांत बोले लाइफ है मजे करो, ज्यादा लोड नहीं लेना है।

ये भी पढ़े: खुल गया मिस्ट्री गर्ल का राज! Sushant की मौत के दिन पहुंची थी उनके घर। जानें कौन है मिस्ट्री गर्ल?

राम नरेश ने एक और साथी अंकित त्रिपाठी की बात बताई जिन्होंने फिल्म के दौरान डायरेक्शन में काम किया था। अंकित ने बताया कि उनके पास एक हूडी था जिसमें नासा लिखा था। सुशांत ने उनसे वो हूडी मांग लिया और कहा कि मुझे गिफ्ट कर दो। राम नरेश बोलते हैं कि वह एक स्टार आदमी किसी के साथ भी खा लेता था, कुछ भी मांग लेता था। कोई ईगो या स्टारडम नहीं था उसके अंदर। वह बोलते हैं कि सुशांत के जो लोग फैन नहीं भी थे वो भी आज उनके फैन हैं।

 ये भी पढ़े:  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला, क्या है वायरल हो रहे काले बैग का रहस्य? जानिए

ये भी पढ़े: सुशांत सिंह राजपूत के पंखे की ऊंचाई को लेकर बड़ा खुलासा; हैरान करने वाली है पंचनामा में लिखी ये जानकारी

Leave A Reply

Your email address will not be published.