Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

कांग्रेस निकालेगी संविधान बचाओ रैली, महिलाएं दिखाएंगी दम

महानगर महिला कांग्रेस दून में 28 दिसंबर को होने वाली भारत बचाओ संविधान बचाओ रैली में बढ़ चढ़कर भाग लेंगी। संगठन की बैठक में केंद्र की नीतियों पर जमकर हमला किया गया।

रैली की तैयारियों को लेकर पार्टी मुख्यालय में बैठक का आयोजन किया गया। इसमें महानगर महिला कांग्रेस अध्यक्ष कमलेश रमन ने महानगर महिला कांग्रेस पदाधिकारियों से कहा कि भारत बचाओ संविधान बचाओ रैली को ऐतिहासिक रैली बनाना है। इसलिए अधिक से अधिक संख्या में रैली में पहुंचे।

उन्होंने पार्षद, ब्लॉक अध्यक्ष, वार्ड अध्यक्ष एवं समस्त महानगर महिला कांग्रेस पदाधिकारियों से रैली में प्रतिभाग करने की अपील की। आरोप लगाया कि मौजूदा समय में केंद्र सरकार तानाशाही रवैया अपनाकर देश का माहौल बिगाड़ रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की जनविरोधी नीतियों के कारण देश में आर्थिक संकट बढ़ रहा है। देश में भय का वातावरण बना हुआ है।

उन्होंने कहा कि महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं। देश का बेरोजगार नौजवान इस आशा में था कि उन्होंने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत दिया है तो यह सरकार उनके बेरोजगारी के मुद्दे का हल निकालकर रोजगार मुहैया कराएगी। लेकिन, केंद्र सरकार की नीतियों के कारण लोगों का रोजगार छिनता जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.