Uttarakhand News | उत्तराखंड की ताजा खबरें

उत्तराखंड: टिक टॉक पर वीडियो बनाने की ऐसी लत नहीं देखी होगी

खबर उत्तराखंड के रुड़की से है। जहां दो दोस्तों को टिक टॉक पर वीडियो बनाने की ऐसी लत लगी कि उन्होंने अपना घर ही छोड़ दिया। दरअसल ये दोनों दोस्त मोबाइल से वीडियो बनाकर लगातार टिक टॉक पर अपलोड करते रहते थे। घरवालों ने दोनों को ऐसा न करने और मोबाइल की लत छोड़ने को कहा तो दोनों ने घर ही छोड़ दिया।
एक छात्र दसवीं में पढ़ता है और दूसरा पॉलीटेक्निक का छात्र है। दोनों को घऱवालों की बात बहुत खराब लगी। दोनों के दोनों घरवालों को ये कहकर घर से निकल गए कि वे अपना जीवन टिक टॉक से ही चला लेंगे। दोनों छात्र जब शाम तक घर नहीं लौटे तो उनके घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है।
पुलिस दोनों छात्रों की तलाश कर रही है। देर रात तक पुलिस दोनों को बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन पर तलाशती रही। दोनों छात्रों के घरवाले बेहद परेशान हैं। उनका कहना है कि दोनों के दोनों दिन रात मोबाइल से वीडियो बनाने में मशगूल रहते थे।
मामला रुड़की के सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है। एक छात्र कर्नल एन्क्लेव का रहने वाला है तो दूसरा डिफेंस कॉलोनी का रहने वाला है। कोतवाली प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि दोनों छात्रों की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। साथ ही दोनों छात्रों के संबंध में सभी कोतवाली व थानों को अवगत करा दिया गया है। छात्रों की तलाश को हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.